Wednesday 29th \2024f May 2024 05:19:00 AM
HomeBreaking Newsबरियातु थाने में एक आरक्षी पर दूसरे आरक्षी को पीटने का आरोप

बरियातु थाने में एक आरक्षी पर दूसरे आरक्षी को पीटने का आरोप

उज्ज्वल दुनिया/रांची।  बरियातू थाना में एक खाकी ने दूसरे खाकी का रंग उतार दिया जब एक मामले में हुई शिकायत के बीच सुलह के दौरान बरियातू थाना के पीएसआई ने आरक्षी की लात-घूसों से बेरहमी से पिटाई कर दी ।  व्यक्ति को बेरहमी से पीटे जाने के बाद उसके शरीर पर जख्म के निशान किसी साधारण व्यक्ति की नहीं बल्कि यह व्यक्ति पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर कार्यरत है । अब आप तक चौंक जाएंगे जब आपको यह मालूम होगा कि इस आरक्षी की पिटाई का आरोप बरियातू थाना में पदस्थापित पीएसआई अंकित पर ही लगा है । 

मामले की तफ्तीश को लेकर बुधवार को बरियातू थाना प्रभारी सपन महथा भी राजेश के घर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली । राजेश ने बताया कि पूरा मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ था और इसे लेकर उसकी भांजी ने बरियातू थाने में शिकायत की थी जिसके बाद उसे थाने बुलाया गया जहां उसका विवाद अपनी डॉक्टर भांजी से हुआ । 

इस विवाद के बाद ही एसआई अंकित ने उसे जमकर पीटा । डंडे जेते और घुसो से उसकी पिटाई कर दी । अब राजेश और उसकी पत्नी इंसाफ की गुहार लगा रहे है ।राजेश की भांजी डॉक्टर है और रिम्स में पदस्थापित है । राजेश के अनुसार उसकी पत्नी को बच्चा होना था और इसे लेकर उसने अपनी भांजी मदद मांगी थी लेकिन कोविड की बात कह भांजी ने मदद की असमर्थता जाहिर की जिसके बाद राजेश अपनी पत्नी को लेकर निजी अस्पताल ले गया लेकिन बच्ची की मृत्यु जन्म के साथ ही हो गई । 

इसके बाद भांजी से उसका विवाद हुआ जिसके बाद भांजी ने बरियातू थाने में शिकायत की जिसके बाद पूरा बवाल हुआ । मामले को लेकर डीएसपी सदर प्रभात बरवार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और मामले की तफ्तीश के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच पाएंगे ।

बहरहाल थाने में अपराधियों और आरोपियों की पिटाई कोई नई बात नहीं लेकिन थाने में जब एक पुलिस वाला ही दूसरे खाकी से बुरी तरह से पीटा जाए यह चौंकाने वाला है । इसके पीछे की वजह क्या है ये जांच के बाद पता चलेगा लेकिन इस पूरी घटना ने सब को असमंजस में डाल दिया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments