Monday 20th \2024f May 2024 03:01:20 PM
HomeLatest Newsबंगाल के दौरे पर आ रहे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

बंगाल के दौरे पर आ रहे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

कोलकाता, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 अक्टूबर, सोमवार को उत्तर बंगाल के सिलिगुड़ी के दौरे पर आ रहे हैं। वह यहां अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले संगठन के विभिन्न पहलुओं की समीक्षा करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक नड्डा के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता जैसे राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, उपाध्यक्ष मुकुल रॉय एवं प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सांगठनिक बैठक में बूथ और जिलास्तर प्रमुखों के साथ संवाद करेंगे और इस दौरान चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी। इस बैठक के लिए कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय एवं प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता रविवार को ही उत्तर बंगाल पहुंच गए।

गौरतलब है कि दुर्गा पूजा से पहले उत्तर बंगाल के दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आने वाले थे। लेकिन, शाह का पूर्व निर्धारित उत्तर बंगाल दौरा कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। उनकी जगह नड्डा आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि उत्तर बंगाल के जिलों पर भाजपा की विशेष नजरें हैं। इस क्षेत्र में विधानसभा की 54 सीटें है औरआठ जिलों में प्रत्येक में करीब 300 मतदान केंद्र हैं। इससे पहले पिछले साल लोकसभा चुनाव में उत्तर बंगाल में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया था और अधिकतर सीटें जीतने में कामयाब रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments