पुरनाडीह में खदान में गिरा शक्तिमान, दो लोगों की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

वाहन के ऊपर गिरे वाहन


उज्ज्वल दुनिया\कोडरमा। नवलशाही थाना क्षेत्र के पुरनाडीह स्थित एक खदान में शक्तिमान ट्रक गिरनें से चालक की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी बाद में मौत की सूचना है। घटना करीब ढाई बजे की बताई जा रही है। मृतक चालक की पहचान नकुल मेहता, उम्र-45 वर्ष, पिता-काशीनाथ मेहता, नावाडीह(बेहराडीह) के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक भुना दास, फुलवरिया का बताया जा रहा है। हालांकि यह भी बाद में उसकी भी मौत हो गयी। 

बताया जाता है कि खदान से पत्थर लोड कर शक्तिमान चढ़ रहा था, उसी दौरान अनियंत्रित होकर सीधे  खादान में गिर गई। नीचे खड़े शक्तिमान के ऊपर उक्त वाहन गिरी। जिससे दोनों शक्तिमान वाहन के परखच्चे उड़ गए है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए। वहीं बताया जाता है कि घायल को उक्त स्थल से हटा दिया गया और प्राथमिक ईलाज कराया गया। वही आनन फानन में शव को वहां से निकाला गया। 

घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद समेत थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जा में लेकर जाने लगे, तभी मृतक के गांव वालों ने खदान मालिक से मुआवजा की मांग को लेकर शव को नही जाने दिया। एसडीपीओ के आश्वाशन के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए आगे बढ़ी। लेकिन पुरनाडीह में कोडरमा-गिरिडीह रोड को ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर जाम कर दिया। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम था और शव को पोस्टमार्टम के लिए नही भेजा जा सका था। खदान का मालिक ईश्वर साव,चंद्रदेव यादव समेत अन्य का बताया जा रहा है। उक्त स्थल पर मां दुर्गा स्टोन चिप्स का बोर्ड लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: