Thursday, February 22, 2024
HomeLatest Newsनिशिकांत दूबे के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका

निशिकांत दूबे के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका

उज्ज्वल दुनिया /रांची । सीएम हेमंत सोरेन ने एक बार फिर अदालत की शरण लेते हुए गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट में मिसलेनियस सिविल एप्लीकेशन दायर की है । हेमंत सोरेन द्वारा दर्ज करवायी गयी इस विविध दीवानी याचिका की सुनवाई रांची सिविल कोर्ट में सब जज-1 की अदालत में होनी है । इस मामले में सुनवाई के लिए 11 सितंबर की तिथि निर्धारित की गयी है ।

सिविल सूट की हुई सुनवाई


वहीं हेमंत सोरेन के द्वारा निशिकांत दुबे के खिलाफ किये गये सिविल सूट पर सुनवाई प्रारंभ हो चुकी है । सोमवार को सिविल सूट पर आंशिक सुनवाई हुई, इसके बाद अदालत ने इस मामले में विस्तृत सुनवाई के लिए 11 सितंबर की तारीख तय की है ।

इस विविध दीवानी याचिका को 2 सितंबर को पंजीकृत करवाया गया है और सीआरपीसी की धारा 39, 1, 2 और 3 के तहत यह याचिका सीएम हेमंत सोरेन के द्वारा अपने अधिवक्ता के माध्यम से दायर की गयी है ।
 

ज्ञात हो कि पूर्व में हेमंत सोरेन के द्वारा दर्ज ओरिजनल सूट में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के अलावा, ट्विटर कम्युनिकेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और फेसबुक इंडिया ऑनलाइन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को भी पार्टी बनाया गया है । हेमंत सोरेन द्वारा दर्ज कराये गये केस का फाइलिंग नंबर 392/2020 है एवं पंजीकृत नम्बर 151/2020 है । यह मुकदमा 4 अगस्त को दायर किया गया था ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments