Monday 20th \2024f May 2024 03:24:14 PM
HomeBreaking Newsदिल्ली से आए भाजपा नेताओं को किया क्वारेन्टाइन, पर कांग्रेस के...

दिल्ली से आए भाजपा नेताओं को किया क्वारेन्टाइन, पर कांग्रेस के उमर सिंघार खुलेआम घूम रहे

उज्ज्वल दुनिया/रांची । भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवम सांसद समीर उरांव ने राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि राज्य सरकार के इशारे पर जिला प्रशासन कठपुतली बना हुआ है। लॉकडाउन के प्रारंभ से लेकर अबतक लगातार प्रशासन का दोहरा चरित्र उजागर हो रहा।

होम क्वारेन्टाइन का नियम सिर्फ आम आदमी और विपक्षी दलों के लिए है क्या? 

समीर उरांव ने कहा कि एक तरफ नेता विधायकदल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को और राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ लेकर नई दिल्ली से लौटे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को एयरपोर्ट पर ही 14 दिन के होम कोरेन्टीन का मुहर लगा दिया जाता है,  वहीं  कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी उमंग सिंगार नई दिल्ली से आकर रांची में कांग्रेस पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में लगातार शामिल हो रहे।

उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्य सचिव ने सरकारी आदेश निकालकर राज्य के बाहर से लौटने वालो को 14 दिन के होम कोरेन्टीन का स्पष्ट निर्देश दिया है परंतु ज़िला प्रशासन इसकी धज़्ज़िया उड़ा रहा है। सत्ताधारी दल केलिये अलग नियम लागू किये जा रहे जबकि विपक्ष केलिये अलग। सत्ताधारी दल के लोग सरकार के इशारे पर नंगा नाच कर रहे और प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है।

कांग्रेस और उसके नेता हर नियम-कानून से ऊपर कैसे ?

समीर उरांव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को कानून के अनुपालन का चरित्र कभी नही रहा। ये कानून को अपने हिसाब से चलाना चाहते हैं। सरकार के एक मंत्री ने बसों में भरकर जिला और समुदाय विशेष के लोगों को भेजा तो लॉक्ड डाउन के नियम धरे के धरे रह गए। सत्ताधारी विधायक नियमो को तोड़ते रहे ,राजभवन के सामने धरना प्रदर्शन होता रहा और प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments