ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

उज्ज्वल दुनिया  /नई दिल्ली, 09 सितम्बर (हि.स.)। सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। रिया ने खुद भी ड्रग्स लेने की बात कुबूल की है। रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन 3 घंटे तक पूछताछ हुई। इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया। अब रिया चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए लाया जाएगा। उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया जाएगा। एनसीबी ऑफिस के बाहर सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कहा कि ‘भगवान हमारे साथ’ हैं। 

रिया की गिरफ्तारी का औपचारिक ऐलान करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक प्रेस वार्ता भी कर सकती है। सूत्र बताते हैं कि रिया को अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करके एनसीबी उनके रिमांड की मांग भी कर सकती है। रिया से एनसीबी ने रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी। 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में यह अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। इससे पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन तीनों ने एनसीबी को बताया था कि वह लोग रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स खरीदते थे। इसके बाद एनसीबी ने इन तीनों के सामने बिठाकर रिया से पूछताछ की। बुधवार को इन तीनों और दो ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: