Monday 15th \2024f July 2024 11:05:09 AM
HomeLatest Newsझारखंड में दुष्कर्म के वारदातों पर उच्च न्यायालय गंभीर, लेकिन सरकार बेपरवाह...

झारखंड में दुष्कर्म के वारदातों पर उच्च न्यायालय गंभीर, लेकिन सरकार बेपरवाह : कुणाल षड़ंगी

स्टेन स्वामी जैसे अपराधी के लिए हेमंत सोरेन को होता है दर्द, दुष्कर्म पीड़िताओं पर बेशर्म खामोशी 

उज्ज्वल दुनिया /रांची । झारखंड में बीते दस महीनों के अंतर्गत दुष्कर्म के वारदातों में अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी को घोर निंदनीय और चिंता का विषय बताते हुए भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार पर जबरदस्त जुबानी हमला बोला है। प्रदेश भाजपा  प्रवक्ता कुणाल षड़ंगी ने गुरुवार को सीएम हेमंत सोरेन से सवाल किया कि दुष्कर्म के जघन्य और शर्मनाक अपराधों पर भी आख़िर उनकी चुप्पी क्यों है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सार्वाधिक आदिवासी, दलित और वंचित वर्ग की बहनों और महिलाओं की अस्मिता लूटी गई है, किंतु मुख्यमंत्री के खून में ना तो उबाल आया और ना ही सरकार संवेदनशील हुई। भाजपा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में दुष्कर्म के वारदातों पर हो-हल्ला मचाने वाली कांग्रेस पार्टी आख़िर झारखंड में बेशर्मी से चुप क्यों है।

राहुल गांधी को तभी दर्द होता है जब पीड़िता दलित और आरोपी 

कुणाल षाड़ंगी ने कांग्रेस के राहुल गांधी को भी लपेटे में लेते हुए पूछा कि उनकी संवेदना हाथरस तक ही सीमित क्यों है ? झारखंड के बरहेट, साहेबगंज या अन्य जिलों के दुष्कर्म के मामलों में आख़िर पीड़िताओं से कब मुलाकात करेंगे। कुणाल षड़ंगी ने कहा कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जिस दिन झारखंड की दुष्कर्म पीड़ित बहनों और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे, उनकी अगुवानी करने वे स्वयं जाएंगे। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म राजनीति चमकाने के विषय ना बनें बल्कि इस कुकृत्य के विरुद्ध कारगर पहल होनी चाहिए।  

स्टेन स्वामी पर हेमंत सोरेन को दर्द म, दुष्कर्म पर खामोश 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि स्टेन स्वामी जैसे लोग जिन्हें एनआईए ने आतंकवादियों के साथ संलिप्तता पाया है उसकी गिरफ़्तारी पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दर्द होता है लेकिन नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले पर लीपापोती करती अपनी पुलिस पर कार्यवाही नहीं कर पाते हैं।  भाजपा ने कहा कि अविलंब राज्य सरकार इन मामलों मे अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करे, अन्यथा भाजपा सड़क पर उतरेगी और उग्र आंदोलन को बाध्य होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments