Tuesday 25th \2024f June 2024 08:20:30 AM
HomeLatest Newsकेंद्रीय नेतृव ने बढ़ाया झारखंड का सम्मान

केंद्रीय नेतृव ने बढ़ाया झारखंड का सम्मान

झारखंड से दिये तीन राष्ट्रीय पदाधिकारी

रांची ।  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि प्रदेश भाजपा केंद्रीय नेतृत्व का आभारी है जिन्होंने झारखंडसे तीन अनुभवी एवम समर्पित कार्यकर्ताओं को पार्टी का राष्ट्रीय पदाधिकारी बनाया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं अन्नपूर्णा देवी के पास लंबे सांगठनिक एवम प्रशासनिक अनुभव है वही,समीर उरांव जी एक समर्पित कार्यकर्ता , गुदड़ी के लाल हैं। कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जहां हीरा रुपी कार्यकर्ताओं की परख  है।यह पार्टी परिवार और वंशवाद से नही चलती।  दीपक प्रकाश प्रदेश कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे।

कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश अध्यक्ष का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी ने  जो जिम्मेवारी दी है उसे बखूबी निभाऊंगी। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का एकात्मवाद व अंत्योदय के सपने को पूरा करने ला कार्य करूंगी। जिसके तहत अंतिम व्यक्ति सेवा करने का लक्ष्य को पूरा करूंगी । 

अनुसूचित जनजाति मोर्चाके राष्ट्रीय अध्यक्ष सह रास सांसद समीर उरांव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को इतनी बड़े दायित्व देकर बड़ी जिम्मेवारी देने का काम किया है। यह मेरे लिए एक चुनौती है कि मैं राष्ट्रीय नेतृत्व के भरोसे पर शत-प्रतिशत खरा उतरूँ। साथ ही उन्होंने कहा कि श्याम प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय जी के साथ-साथ भगवान बिरसा मुंडा, तिलकामांझी, रानी दुर्गावती, के सपनों को भी पूरा करने का काम करूंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments