Wednesday, February 21, 2024
HomeLatest Newsएनडीए में शामिल हुई कृष्णा मार्डी की पार्टी झामुमो (उलगुलान)

एनडीए में शामिल हुई कृष्णा मार्डी की पार्टी झामुमो (उलगुलान)

उज्ज्वल दुनिया /रांची ।  झारखंड में हो रहे उपचुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा (उलगुलान) के समर्थन पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के विकास कार्य और जेपी नड्डा के नेतृत्व से प्रभावित होकर  झामुमो उलगुलान पार्टी ने एनडीए में शामिल होने का निर्णय लिया। आगामी उपचुनाव में इन्होंने एनडीए उम्मीदवार को समर्थन दिया है। इनके समर्थन से पार्टी को दोनों सीटों पर लाभ मिलेगा। 

झामुमो के परिवारवाद से आदिवासी समाज परेशान- दीपक प्रकाश 

 उन्होंने कहा कि दुमका और बेरमो उपचुनाव में कांग्रेस, झामुमो के वंशवाद की राजनीति एक बार फिर जनता के सामने आ गयी है। जनता इस उपचुनाव में वंशवाद की राजनीति करने वालों को सबक सिखाने के लिए तैयार है। झामुमो कांग्रेस की हार तय है 

9 महीने से राज्य का विकास कार्य ठप – कृष्णा मार्डी

 झामुमो उलगुलान पार्टी के अध्यक्ष व पुर्व सांसद कृष्णा मार्डी ने कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार से झारखंड की जनता त्रस्त है। यूपीए ने इस राज्य को लूटने का कार्य किया है। कांग्रेस झामुमो राज्य की सत्ता झूठे वादे कर हाशिल की है। इनका झूठ बेनकाब हो गया है। झारखंड आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने वाले भारतीय जनता पार्टी ने ही इस राज्य का भला किया है। अटल जी की सरकार ने अलग राज्य का सपना साकार किया एनडीए के शासन काल मे ही राज्य को विकास का रफ्तार मिला।  अब हेमंत की सरकार में ठप पड़ गया है। 

मालूम हो कि सरायकेला से दो बार विधायक व सिंहभूम लोकसभा सीट से सांसद रहे व झामुमो उलगुलान, मार्डी गुट के अध्यक्ष कृष्णा मार्डी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के समक्ष समर्थन देने का ऐलान किया। श्री मार्डी ने सांसद रिश्वत कांड के बाद शिबू सोरेन के नेतृत्व वाली झामुमो से अलग होकर झामुमो (मार्डी गुट)का गठन किया था। आज इनकी पार्टी झामुमो(उलगुलान)है जो आज एनडीए में शामिल हुई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments