Monday 15th \2024f April 2024 03:27:28 PM
HomeLatest Newsसड़क से सदन तक भाजपा सहायक पुलिसकर्मियों के साथ : दीपक प्रकाश

सड़क से सदन तक भाजपा सहायक पुलिसकर्मियों के साथ : दीपक प्रकाश

सहायक पुलिस कर्मियों को हक दिलाने के लिए सदन से सड़क तक संघर्ष करेगी भाजपा
सहायक पुलिस कर्मियों को हक दिलाने के लिए सदन से सड़क तक संघर्ष करेगी भाजपा

रांची। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल झारखंड सहायक पुलिसकर्मियों से मोरहाबादी मैदान में जाकर मुलाकात की। दीपक प्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन का समर्थन करती है। उनके सभी मांगों का समर्थन करती है। हेमन्त सरकार पुलिसकर्मियों का सेवाकार्य आगे बढ़ाए और वेतन में वृद्धि करे। उन्होंने सहायक पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी पुलिसकर्मियों के कंधे से कंधा मिलाकर आंदोलन को आगे बढ़ाएगी। पार्टी के सभी विधायक – सांसद मिलकर अहिंसात्मक आंदोलन का समर्थन करती है। सड़क से सदन तक पार्टी सहायक पुलिसकर्मियों के साथ खड़ी है।

उन्होंने आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि झारखंड की सेवा में तत्पर रहे । उग्रवाद से मुकाबला करने में महत्वपूर्ण रोल निभाने वाले सहायक पुलिसकर्मियों की नियुक्ति भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने रोजगार सृजन व 12 अतिनक्सल प्रभावित इलाकों में उग्रवाद खात्मे के लिए 2500 झारखंड सहायक पुलिसकर्मियों को बहाल किया गया था। किन्तु झामुमो, कांग्रेस, राजद की सरकार रोजगार देने के बजाए रोजगार छिनने का कार्य कर रही है। संविदाकर्मियों को बाहर का रास्ता दिखला रही है। नौजवान साथियों, बहनों के साथ अन्याय कर रही है। संवेदनहीन सरकार है। हेमन्त सरकार लोकतांत्रिक व्यवस्था के विपरीत कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के दिनों की शाषण व्यवस्था का परिचय दे रही है हेमन्त सरकार। हेमन्त सरकार आदिवासी मूलवासी के नाम पर ठगने का कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री को संवाद कर इनकी मांगो पर पहल करनी चाहिए।

सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन के दौरान पूरे मोरहाबादी मैदान की घेराबंदी पर प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि झूठे वादे कर सत्ता में आई हेमन्त सरकार ने गांधी जयंती के दिन गांधी जी को पिंजड़े में कैद कर दिया। आंदोलन के डर से मुख्यमंत्री माल्यार्पण के लिए भी मोरहाबादी मैदान नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भी भर्त्सना की जाए वह कम होगा। उन्होंने सहायक पुलिसकर्मियों को कहा कि वे गांधी जी के बताए रास्ते का अनुपालन कर आंदोलन करें, जीत सुनिश्चित होगी।

इस दौरान में प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष व हटिया विधायक नवीन जायसवाल, वरिष्ठ नेता व पुर्व मंत्री व विधायक सीपी सिंह, भवनाथपुर विधायक व पुर्व मंत्री भानु प्रताप शाही, कांके विधायक समरी लाल, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अशोक बड़ाइक आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments