कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो के सम्मान समारोह में हंगामा

सम्मान न मिलने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे मनोज
सम्मान न मिलने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे कांग्रेसी

धनबाद में कांग्रेस के नये कार्रयकारी अध्यक्ष बनाए गये जलेश्वर महतो के सम्मान में एक कार्यक्रम रखा गया। उस कार्यक्रम में कांग्रेस के तमाम छोटे-बड़े नेताओं को न्योता भेजा गया था। लेकिन स्टेज पर कुर्सी न मिलने के कारण कई नेता भड़क गये। वे आयोजनकर्ताओं पर सम्मान न देने का आरोप लगाने लगे, देखते ही देखते वहां हंगामा मच गया। जलेश्वर महतो देखते रह गए। युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज सिंह तो कार्यक्रम का बहिष्कार कर बाहर निकल गए। दूसरे लोगों ने समारोह में जमकर बवाल काटा ।

मन्नान मलिक और बाबू अंसारी के समर्थकों का हंगामा

जलेश्वर महतो का सम्मान समारोह लुबी सर्कुलर रोड स्थित विवाह भवन में आयोजित किया गया था। वहां जगह कम थी, लिहाजा स्टेज भी छोटा बनाया गया। अल्पसंख्यक विभाग के बाबू अंसारी को मंच पर नहीं बिठाया गया, जबकि वह अब प्रदेश सचिव बन गए हैं। इसपर अल्पसंख्यक विभाग के मौजूदा अध्यक्ष जहीर अंसारी ने आपत्ति जताई। उन्हें समझाया जाता इससे पूर्व मन्नान मलिक के समर्थक एवं युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने भी सम्मान समारोह की व्यवस्था पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कार्यक्रम में सम्मान के लिए आते हैं। अगर सम्मान ही नहीं मिलेगा तो वह क्यों रहेंगे, और वह चल दिए।

मन्नान मलिक और बाबू अंसारी के समर्थकों के बीच कहासुनी
मन्नान मलिक और बाबू अंसारी के समर्थकों के बीच कहासुनी

ये मेरा नहीं, झारखंड के भूमिपुत्रों का सम्मान

बवाल शांत होने के बाद सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो ने कहा कि कांग्रेस द्वारा मुझे कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जाना मेरा ही नहीं, बल्कि झारखंड के भूमिपुत्रों का सम्मान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com