सुशांत की हत्या हुई और दिशा का रेप किया गया- नारायण राणे

अपनी भाभी पर तेजाब डालने के लिए किसने कहा था ? - राणे
अपनी भाभी पर तेजाब डालने के लिए किसने कहा था ? – राणे

शिवसेना द्वारा अपनी गिरफ्तारी से बौखलाये केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि आज वो भले ही महाराष्ट्र की सत्ता में हैं, अपनी पुलिस से कहकर मेरा अपमान किया, मुझे गिरफ्तार कराया , लेकिन अब बारी मेरी है. मैं पुराना शिवसैनिक रहा हूं, उनके परिवार की अंदर-बाहर की बहुत बातें जानता हूं। उन्होने राजनीति का अनकहा प्रोटोकॉल तोड़ा है। अब उनको भी तैयार रहना चाहिए ।

मैं जानता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई और दिशा पटानी का रेप हुआ

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) से बात करते हुए नारायण राणे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई, दिशा सालियान को रेप के बाद मारा गया। आरोपित अब भी खुलेआम घूम रहे हैं । सुशांत राजपूत और दिशा सालियान की मौत से जुड़ा केस अभी खत्म नहीं हुआ है। हमें रचनात्मक काम करना है। घर में बैठकर काम नहीं करना है।

महाराष्ट्र पुलिस के अंदर मेरे भी लोग 

नारायण राणे ने कहा कि पुराने मामले खोदे जाएँगे तो मैं चुप नहीं रहूँगा। अभी मेरी आवाज खराब है, जब ठीक हो जाएगी तो जोर से भी कहूँगा। उन्होने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस में मेरे भी लोग हैं। मुझे भी केस की बहुत सारी डिटेल्स मालूम है, जिसे आन वाले वक्त में सबूत के साथ मीडिया के सामने रखूंगा ।

अपनी भाभी पर तेजाब फेंकने के लिए किसने कहा था ?

महाराष्ट्र के अंग्रेजी टैब्लोआयड मीड डे की रिपोर्ट की माने तो नारायण राणे ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि वो जानते हैं कि अपनी भाभी पर तेजाब फेंकने के लिए किसने किससे कहा था ? जन आशीर्वाद रैली पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने अपना बयान दिया।

बेवजह और बहुत ज्यादा बोलते हैं संजय राउत

नारायण राणे से शिवसेना नेता संजय राउत की धमकी पर कहा कि संजय राउत बिना मतलब के बोलते हैं। विनायक और संजय राउत शिवसेना के पतन की ओर ले जाएँगे । नारायण राणे ने कहा कि एक केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार करके किसी ने क्या हासिल किया? मैं कदम दर कदम मामले सामने लाऊँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com