Tuesday 16th \2024f April 2024 12:48:52 AM
HomeBreaking Newsमुख्तार अंसारी की मौत: पप्पू यादव और तेजस्वी यादव के सवाल

मुख्तार अंसारी की मौत: पप्पू यादव और तेजस्वी यादव के सवाल

मुख्तार अंसारी की मौत: पप्पू यादव के सवाल

मुख्तार अंसारी, जो उत्तर प्रदेश के एक पूर्व विधायक और क्रिमिनल हैं, की मौत पर कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने सवाल उठाए हैं। पप्पू यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट करके इस मामले को ‘हत्या’ करार दिया है।

मुख्तार अंसारी की मौत ने राजनीतिक दलों के बीच बहस को फिर से जलाया है। इस मामले में तेजस्वी यादव ने भी अपने सवाल उठाए हैं। तेजस्वी ने पप्पू यादव की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, “मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिवार के साथ क्या हो रहा है? क्या इसमें न्याय है? क्या इसे देश की जनता को जवाब देने का मौका देना चाहिए?”

विवाद स्वरूप हत्या का मामला

मुख्तार अंसारी की मौत का मामला विवाद स्वरूप है। उन्हें उत्तर प्रदेश के बंदा जेल में रखा जा रहा था और उन्हें पंजाब के रोपड़ जेल भेजा गया था। उनकी मौत के पश्चात, पंजाब सरकार ने इस मामले में जांच की शुरुआत की है।

पप्पू यादव ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “मुख्तार अंसारी की मौत एक हत्या है। उनकी हत्या के पीछे की सच्चाई सामने लाने के लिए इस मामले की गहराई में जांच होनी चाहिए।” उन्होंने इस मामले में न्याय की मांग की है।

तेजस्वी यादव के सवाल

तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव की पोस्ट को शेयर करते हुए इस मामले में कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा है कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिवार के साथ क्या हो रहा है और क्या इसमें न्याय है। उन्होंने इस मामले में गहराई से जांच होने की मांग की है और देश की जनता को जवाब देने का मौका देने की आवश्यकता बताई है।

तेजस्वी यादव ने अपने सवालों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने मुख्तार अंसारी के परिवार के दुख को देखाया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में न्याय होना चाहिए और देश की जनता को जानकारी देने का मौका देना चाहिए।

इस मामले में अब जांच की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और न्यायिक अदालत ने इस मामले में गहराई से जांच करने का आदेश दिया है। मुख्तार अंसारी की मौत के पीछे की सच्चाई सामने लाने के लिए इस मामले की गहराई में जांच होनी चाहिए ताकि न्याय हो सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments