Monday 15th \2024f July 2024 11:04:29 AM
HomeBreaking Newsप्रियंका गांधी आधी रात को लखीमपुर खीरी के लिए रवाना, पुलिस

प्रियंका गांधी आधी रात को लखीमपुर खीरी के लिए रवाना, पुलिस

लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर आतीं प्रियंका गांधी
लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर आतीं प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है। पुलिस की मनाही के बावजूद प्रियंका गांधी रात करीब साढ़े 10 बजे सड़क मार्ग से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गई। उनके पीछे-पीछे बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी हैं। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। इस कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का मुक्की और हल्की झड़प की भी खबरें हैं।

लखनऊ एयरपोर्ट से ही हंगामा शुरू ? 

लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर प्रियंका गांधी की गाड़ी रोकने की कोशिश करती पुलिस
लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर प्रियंका गांधी की गाड़ी रोकने की कोशिश करती पुलिस

प्रियंका गांधी जैसे ही लखनऊ एयरपोर्ट से निकलीं,  इलाके के सीओ ने उनसे कहा कि आपको या किसी को भी अभी लखीमपुर खीरी जाने की इजाज़त नहीं है।  वहां का माहौल बेहद तनावपूर्ण है और जरा सी भी लापरवाही से हिंसा भड़क सकती है। इसपर प्रियंका गांधी ने उन्हें न जाने देने की बात लिखित में मांगा । CO साहब बिना आर्डर के प्रियंका गांधी को हाउस अरेस्ट करने पहुँचे थे । जेब से आर्डर न निकला तो प्रियंका सुरक्षा घेरे को तोड़ती हुई लखीमपुर के लिए निकल गई ।

https://twitter.com/avinandangupta1/status/1444738361625767943?s=19

सतीश मिश्रा सहित कई नेता हाउस अरेस्ट 

इस बीच बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती है। बताया जा रहा है कि उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है।  हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा गया है। सतीश चंद्र मिश्रा भी रात को ही लखीमपुर खीरी जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दे रही है ।

नवाबगंज के पास टिकैत समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प 

इस बीच बरेली के नवाबगंज में सैकड़ों की संख्या में आए टिकैत समर्थकों ने रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस पर हमला बोल दिया।  पुलिस बैरिकेड तोड़ डाले। प्रदर्शनकारियों की संख्या को देखते हुए पुलिस पीछे हट गई और सैकड़ों की संख्या में ये हिंसक भीड़ लखीमपुर खीरी की ओर रवाना हो गई ।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments