Tuesday 16th \2024f April 2024 02:04:35 AM
HomeBreaking Newsकेकेआर ने हैदराबाद को आतिशी पारी पर हराया

केकेआर ने हैदराबाद को आतिशी पारी पर हराया

क्लासेन की आतिशी पारी पर फिरा पानी

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के टक्कर में आईपीएल 2024 के तीसरे मुकाबले में एक दिलचस्प खेल देखने को मिला। हालांकि, इस मुकाबले में केकेआर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया।

कोलकाता ने सांसें रोक देने वाले मैच में हैदराबाद को दी मात

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का मुकाबला बहुत मात्रामय और रोमांचक रहा। केकेआर के खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने अपनी आतिशी पारी के साथ दिलों को जीता दिया। उन्होंने सिर्फ 30 गेंदों में 56 रन बनाए और टीम को एक मजबूत स्कोर दिया।

हैदराबाद को दी मात

हैदराबाद के खिलाफ केकेआर की बैटिंग लाइनअप ने एक बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम को 4 रन से हरा दिया और इसे अपने नाम किया। इस मुकाबले में केकेआर की बैटिंग लाइनअप ने अच्छी तरह से खेली और उन्होंने अपनी बैटिंग के जरिए टीम को एक अच्छा स्कोर दिया।

इस मुकाबले में केकेआर की आतिशी पारी के बाद हैदराबाद ने बड़ी संख्या में रन बनाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें इस मिशन में कामयाब नहीं हो सका। केकेआर के गेंदबाजों ने एक बेहतरीन प्रदर्शन किया और हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप को संकट में डाल दिया।

केकेआर के खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने मुकाबले के दौरान एक शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 30 गेंदों में 56 रन बनाए और टीम को एक मजबूत स्कोर दिया। इसके अलावा, शुभमन गिल ने 44 रन बनाए और टीम की बैटिंग को सहारा दिया।

हैदराबाद के गेंदबाजों ने भी अच्छी तरह से गेंदबाजी की और केकेआर की बैटिंग लाइनअप को रोकने का प्रयास किया। सिद्धार्थ कौल और रशीद खान ने बेहतरीन गेंदबाजी की और विकेट लेने में सफल रहे। हालांकि, उनकी कोशिशें नष्ट हो गईं और उन्हें अपने टीम की हार का मुंह देखना पड़ा।

इस मुकाबले में केकेआर के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप को संकट में डाल दिया। वार्नर और प्रियम गर्ग को जल्दी ही आउट कर दिया गया और उन्हें अपने खेल को जारी रखने का मौका नहीं मिला।

इस मुकाबले में केकेआर ने अपनी बैटिंग और गेंदबाजी के दम पर हार्दिक जीत हासिल की है। उन्होंने एक बेहतरीन प्रदर्शन किया और इसे अपने नाम किया। केकेआर की जीत से उन्हें आत्मविश्वास मिलेगा और वे अपने आगामी मुकाबलों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments