स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना को हरा रिम्स से हुए डिस्चार्ज

जमशेदपुर : स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना को मात दे कर स्वस्थ हो गए हैं, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें रिम्स से उन्हें शाम करीब 4.30 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया है।बता दें कि 18 अगस्त को उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया था।

स्वास्थ्यकर्मियों, चिकित्सकों और समर्थकों समेत रिम्स प्रबंधन का किया शुक्रिया अदा


डिस्चार्ज होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्स प्रबंधन के साथ इलाज में लगे चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों और सफाईकर्मियों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि सबसे सेवा और बेहतर इलाज से ही उन्होंने कोरोना से जंग जीता है बिना सबके सहयोग से ये जंग जितना नामुमकिन था।उन्होंने रिम्स प्रबंधन का भी आभार जताया कि उनके टीम भावना और समर्पण के कारण ही मरीज स्वस्थ होकर घर जा रहे हैं।

स्वस्थ होने पर प्लाज्मा दान करूंगा


स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बताया कि होम क्वारेन्टीन के बाद सारे जांच होनी है जिसके बाद मैं स्वयं प्लाज्मा दान करूंगा।उन्होंने इस अवसर पर सभी प्लाज्मा दान करने वालों का आभार प्रकट किया है।उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग जीतने के बाद मैं स्वयं दूसरों मरीजों के लिए प्लाज्मा दान करूंगा।उन्होंने बाकी लोगों से भी प्लाज्मा दान करने का अनुरोध किया है।

जल्द लौटूंगा कर्मस्थली पर


स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि कुछ दिनों के होम क्वारेन्टीन होने के बाद वे फिर से काम पर लौटेंगे और प्रदेश की जनता की सेवा में लग जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: