वो दिन बीत गया जब शहाबुद्दीन को राजनीतिक संरक्षण मिलता था, अब अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनता है

उज्ज्वल दुनिया/औरंगाबाद/रोहतास ।  चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आरजेडी वाले विकास का नया नक्शा लेकर आ रहे हैं । उन्हें नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि मोदी जी ने उन्हें भी विकास का अर्थ सिखा दिया है । आरजेडी वही दल है जिसके राज में शहाबुद्दीन को राजनीतिक संरक्षण मिलता रहा । नीतीश कुमार की जब सरकार आई तब शहाबुद्दीन को जेल भेजा गया ।

56 इंच का सीना वाला ही गरीबों का करेगा सेवा

गरीबी की सेवा करना इतना आसान नहीं है । गरीबों की सेवा सिर्फ 56 इंच के सीना वाला पीएम मोदी ही कर सकते हैं । नड्डा ने कहा कि जब मैं बिहार आता हूं तो मुझे लगता है जैसे मैं अपने घर आया हूं । मैंने राजेन्द्र प्रसाद जी की अंत्येष्टि भी देखी है और जयप्रकाश नारायण जी के आंदोलन का साक्षी भी रहा हूं । मैं जब भी बिहार आता हूं तो प्रेरणा से ओत-प्रोत हो जाता हूं । 

नीतीश ने भेजा जेल

जेपी नड्डा ने कहा कि आज आरजेडी वाले विकास का नया नक्शा लेकर आ रहे हैं । उन्हें नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि मोदी जी ने उन्हें भी विकास का अर्थ सिखा दिया है । आरजेडी वही दल है जिसके राज में शहाबुद्दीन को राजनीतिक संरक्षण मिलता रहा । नीतीश कुमार की जब सरकार आई तब शहाबुद्दीन को जेल भेजा गया ।

राम मंदिर, धारा 370, तीन तलाक़ जैसे मुद्दों को अटका कर राजनीति करती थी कांग्रेस 

जेपी नड्डा ने कहा कि वर्षों से हम सभी की इच्छा थी कि भव्य राम मंदिर का निर्माण हो । कांग्रेस पार्टी इसको लटकाना, अटकाना, भटकाना करती थी । हम धन्यवादी हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला किया, नरेंद्र मोदी ने शिलान्यास किया और अब भव्य राममंदिर का निर्माण होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: