Monday 15th \2024f July 2024 10:46:00 AM
HomeLatest Newsलालू यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड से रिम्स डायरेक्टर के बँगले...

लालू यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड से रिम्स डायरेक्टर के बँगले में शिफ्ट किया गया

उज्ज्वल दुनिया \रांची ।  चारा घोटाले मामले मे काट रहे सजा और रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाज करा रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए रिम्स डायरेक्टर के बंगले में बुधवार को शिफ्ट कर दिया गया। बता दें कि लालू प्रसाद यादव के कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन उनके सेवादार पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसी परिस्थिति में लालू प्रसाद यादव को रिम्स के नजदीक शिफ्ट करने किया जा रहा है।

पुलिस की टीम रही मौजूद


राजद सुप्रीमो और चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव रिम्स के पेइंग वार्ड के पहले तल्ले के ए 11 नंबर कमरे में इलाजरत थे। उनके सेवादार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लालू का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने उन्हें पेइंग वार्ड से कहीं और सुरक्षित शिफ्ट करने की बात कही थी। इसके बाद रिम्स प्रबंधन की ओर से लालू को शिफ्ट करने का प्रस्ताव जेल प्रशासन को दिया गया था। अब लालू को एहतियातन निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया है। लालू को पेइंग वार्ड से यहां शिफ्ट करने के लिए जेल प्रशासन की ओर से एंबुलेंस की व्यवस्था की गई थी। शिफ्ट किए जाने के दौरान पुलिस की टीम मौजूद रही।

लालू की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव 


उधर, आरजेडी के सदस्यों ने बताया कि जिस सेवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वह लालू के साथ ही रहता था। पिछले कई दिनों से इसे खांसी हो रही थी। खांसी होने पर सेवक को गले में दर्द और बुखार भी आ रहा था। ऐसे में उसके साथ अन्य दो सेवकों की भी रिपोर्ट कोरोना जांच के लिए भेजी गई। इस दौरान लालू की रिपोर्ट निगेटिव और उसके सेवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मालूम हो कि यह सेवक पिछले कई वर्षों से राजद प्रमुख की सेवा करता आ रहा है।

कई बीमारियों से पीड़ित हैं लालू :


आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में काफी समय से भर्ती हैं। उनकी तबीयत में उतार चढ़ाव जारी है। कुछ समय पहले लालू की तबीयत सामान्य होने की बात सामने आ रही है। लालू प्रसाद को शुगर के साथ-साथ लगभग 11 अन्य बीमारियों ने भी अपने चपेट में ले रखा है। इनमें हाई ब्लड प्रेशर, हार्ट, किडनी की बीमारी भी शामिल हैं। इन बीमारियों की वजह से डॉक्टर ने उन्हें खानपान में सतर्कता बरतने की सलाह दी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments