Wednesday 29th \2024f May 2024 05:43:37 AM
HomeBreaking Newsराहुल

राहुल

उज्ज्वल दुनिया  नई दिल्ली, 11 अगस्त (हि.स.)। राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच एकबार फिर सुलह की सूरत दिखने लगी है। राजस्थान कांग्रेस में बगावत का बिगुल फूंकने वाले सचिन पायलट ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कर सियासी हलचल के शांत होने की उम्मीद जगाई है। 

दरअसल राजस्थान सरकार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी से मुलाकात की है। इससे सचिन पायलट की घर वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, उनकी मुलाकात में क्या बात हुई फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। सूत्रों के अनुसार ये मुलाकात सकारात्मक रही और संकेत मिल रहे हैं कि कांग्रेस सचिन पायलट को मनाने में कामयाब रही है।

राजस्थान में सियासी संकट के बीच जहां सचिन पायलट ने सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान कांग्रेस के विधायकों ने सचिन पायलट और अन्य बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके इतर कुुुछ बागी विधायकों ने राजस्थान में पार्टी से संपर्क किया है, जिस पर उन्हें बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments