Wednesday, February 28, 2024
HomeLatest Newsरांची के हटिया में प्रतिबंधित मांस मिलने के बाद हंगामा

रांची के हटिया में प्रतिबंधित मांस मिलने के बाद हंगामा

उज्ज्वल दुनिया \रांची ।  जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हटिया चौक पर प्रतिबंधित मांस के साथ तीन महिलाओं को पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। हालांकि इस दौरान दो महिलाएं मौके से भागने में कामयाब रही। जबकि एक महिला और एक पुरुष को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, लोगों ने बुधवार सुबह पांच बजे से सुबह आठ बजे तक सड़क जाम कर हंगामा किया।

लोगों को प्रतिबंधित मांस बेचने की थी सूचना


बताया जा रहा है कि हटिया चौक के लोगों को सूचना थी कि वर्ग विशेष की महिलाएं डोरंडा से प्रतिबंधित मांस लेकर हटिया आती थीं और कुछ घरों में बेचती थीं। सूचना के बाद सुबह स्थानीय लोगों ने ऑटो से उतर रही तीन महिलाओं को प्रतिबंधित मांस के साथ पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने ऑटो ड्राइवर को भी दबोच लिया। जब तक लोगों की भीड़ जुटती दो महिलाएं मौके से फरार हो गई। इसके बाद प्रतिबंधित मांस बेचे जाने के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे।

पुलिस ने महिला और पुरुष को भीड़ से छुड़ाया 


 घटना की सूचना के बाद सुबह आठ बजे मौके पर जगन्नाथपुर थाना प्रभारी और पीसीआर की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के कब्जे से पकड़ी गई महिला और पुरुष को अपने कब्जे में लिया और आक्रोशितों को कार्रवाई का आश्वासन देकर दोनों को थाना ले आई। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments