Thursday, February 22, 2024
HomeLatest Newsरघुवंश प्रसाद मेरे चाचा हैं, रोज होती है उनसे बात

रघुवंश प्रसाद मेरे चाचा हैं, रोज होती है उनसे बात

उज्ज्वल दुनिया \रांची । तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को रांची में पार्टी अध्यक्ष और अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। लालू प्रसाद से मिलकर रिम्स निदेशक के बंगले से बाहर निकलने पर तेज प्रताप ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी के बड़े नेता है और उनके चाचा हैं। उन्होंने दावा किया कि रघुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी की खबर सिर्फ मीडिया की अफवाह है।

सुबह ही हुई है रघुवंश चाचा से बात 


तेज प्रताप ने बताया कि आज सुबह ही रघुवंश प्रसाद से उनकी बात हुई है, वे किसी तरह से नाराज नहीं है, नाराजगी की अफवाह सिर्फ मीडिया में उड़ रही है। बिहार विधानसभा चुनाव में महुआ सीट पर चुनाव लड़े जाने के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न को टालते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वे पूरे बिहार में चुनाव लड़ंगे। करीब डेढ़ घंटे से अधिक समय से चली मुलाकात के संबंध में तेज प्रताप ने बताया कि वे अपनी पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने पहुंचे, अभी कोरोना संक्रमण का खतरा है, इसलिए सभी को सतर्कता बरतने की जरूरत है।

लालू प्रसाद यादव ने खुद मैसेज भेज कर तेज प्रताप को रांची बुलाया था!


पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप ने हाल ही में रघुवंश प्रसाद की नाराजगी की खबर के बीच बिना किसी का नाम लिए यह बयान दिया था कि आरजेडी समुद्र है और अगर एक लोटा पानी इसमें से निकल जाता है, तो पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। बताया गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव के ठीक पहले दिए गए इस तरह के बयान के बाद लालू प्रसाद यादव ने खुद मैसेज भेज कर तेज प्रताप को रांची बुलाया था।

लालू ने तेज प्रताप समेत पार्टी के अन्य नेताओं को दी बयानबाजी से बचने की सलाह!


सूत्रों का यह भी कहना है कि लालू प्रसाद ने तेज प्रताप समेत पार्टी के अन्य सभी प्रमुख नेताओं को इस तरह की बयानबाजी से बचने की सलाह दी है और निर्देश दिया है कि एकजुटता के साथ सभी चुनाव मैदान में उतरे। बताया गया है कि लालू प्रसाद को इस बात की खासी चिंता है कि अगर चुनाव के ठीक पहले इस तरह की बयानबाजी होती है, तो इसका नुकसान पार्टी को उठाना पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments