Thursday, February 22, 2024
HomeLatest Newsभाजपा के दो दशक के शासन के बावजूद मूलभूत सुविधाओं के लिए...

भाजपा के दो दशक के शासन के बावजूद मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है जनता

उज्ज्वल दुनिया / रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव दो दिवसीय लोहरदगा दौरे पर है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के साथ लोहरदगा पहुंचे डॉ. रामेश्वर उरांव ने आज किस्को में सभी पंचायत प्रतिनिधियों और अन्य आमंत्रित प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस बैठक में प्रखंड के सभी पंचायत से प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था।

पुल, चेक डैम, पक्की सड़कों को लेकर आवेदन


पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों और अन्य ग्रामीणों ने अपने क्षेत्र में ट्रांसफॉर्मर, दो गांवों को जोड़ने के लिए पुल निर्माण, चेक डैम निर्माण, पक्की सड़क ,पेयजल, राशन कार्ड और अन्य सामाजिक सुरक्षा लाभ योजनाओं को लेकर मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव को लिखित रूप से आवेदन सौंपा।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने  पंचायत प्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से लिया एवं कहा कि झारखंड गठन के लगभग दो दशकों से भाजपा के नकारात्मक राजनीतिक सोंच की वजह से मूलभूत समस्याओं के लिए संघर्ष कर रही आमजनों की आकांक्षाओं के अनुरूप सरकार काम करेगी और एक विधायक के रुप में आपके उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करूंगा।

आज अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने बैठक में उपस्थित सभी लोगों को यह जानकारी देते हुए बताया  कि वे कल 4 सितंबर को लोहरदगा में जिले के वरीय पदाधिकारियों उपायुक्त, डीडीसी,अनुमंडल पदाधिकारी, इंजीनियर सहित सभी वरीष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को लेकर जिला प्रशासन को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश देंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सभी समस्याओं का निर्धारित समय फर काम पूरा करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments