Sunday 26th \2024f May 2024 05:06:56 AM
HomeLatest Newsपंचमुखी हनुमान मंदिर बनाने का था सपना.. आज हुआ पूरा

पंचमुखी हनुमान मंदिर बनाने का था सपना.. आज हुआ पूरा

हुनमान जी वफादारी और ईमानदारी के प्रतीक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी को मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में किया आमंत्रण

राजनीति में जात पात का जहर घोलना बंद करे भाजपा-इरफान अंसारी

जात-पात से ऊपर उठकर सैकड़ों मंदिर का निर्माण अब तक करा चुका हूं


आज माननीय विधायक डॉ इरफान अंसारी सतसाल पहुंच कर उनके द्वारा बनाया जा रहा भव्य पंचमुखी हनुमान मंदिर का ढलाई कार्यक्रम में भाग लिया। मौके पर विधायक जी ने खुद ढलाई के लिए कंक्रीट दिया और काफी देर रुक कर काम का जायजा लिया।

जैसा कि मालूम हो की विधायक जी भव्य पंचमुखी हनुमान मंदिर का निर्माण करा रहे हैं। कुछ दिन पहले विधायक जी ने ही मंदिर की नींव रखी थी और आज मंदिर के ढलाई में भी भाग लिया।

मौके पर विधायक जी ने कहा यह जामताड़ा जिला के लिए गर्व की बात है की इतना भव्य मंदिर का निर्माण किया जा रहा है।बजरंगबली भगवान राम जी के परम भक्त एवं भगवान राम के रुद्र के अवतार थे।रुद्र के अवतार हनुमान जी ऊर्जा के प्रतीक माने जाते हैं। इसकी आराधना से बल, कीर्ति, आरोग्य और निर्भीकता बढती है।पंचमुखी मंदिर पूरा जिला ही नहीं बल्कि हम सबके लिए भी ऐतिहासिक होगा। मैं पूरी कमेटी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने रात दिन मेहनत कर इतनी तेजी से काम कराया जिसका नतीजा है कि आज हम लोग ढलाई कार्यक्रम में आए हैं।अब जल्द ही यह मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

आगे विधायक जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी पर भी प्रहार करते हुए कहा की वे मंदिर के उद्घाटन में जरूर आएं और देखें कि हम जामताड़ा वासी कैसे एक साथ मिलकर चलते हैं और सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। उन्हें यह समझना चाहिए कि जात पात को राजनीति में ना शामिल करें। मेरे चुनाव के समय वह खुद जामताड़ा आकर यहां का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किए थे और कहा था कि अगर इरफान अंसारी जीतेगा तो क्या अयोध्या में मंदिर बनेगा। तो मैं कहना चाहता हूं इरफान अंसारी के जितने से अयोध्या में भी मंदिर बनेगा और जामताड़ा में तो सैकड़ों मंदिर का निर्माण अब तक हो चुका है। योगी जी को इन सब से सीख लेनी चाहिए और जात पात को राजनीति से दूर रखनी चाहिए।

इस अवसर पर कार्तिक महत्व कालीचरण महतो जयंत महतो भरत महत्त्व अमित यादव दिवाकर महतो सीबू महतो विवेक महतो नईम अंसारी मथुरा महतो श्याम महतो सुंदर महतो सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments