Friday 14th \2024f June 2024 12:48:03 PM
HomeBreaking Newsनवरात्र की पूजा कर रहा हूं, हर वादा पूरा होगा : तेजस्वी

नवरात्र की पूजा कर रहा हूं, हर वादा पूरा होगा : तेजस्वी

उज्ज्वल दुनिया/भभुआ, 23 अक्टूबर (हि.स.)। महागठबंधन के घोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कैमूर के चैनपुर व रामगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं कीं। चैनपुर के औखरा की सभा में उन्होंने कहा कि नवरात्र का पाठ कर रहा हूं, हर वादा पूरा करूंगा। 

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि काफी कम समय में बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिलने जा रही है,जो इतिहास में पहली दफा होगा। अगर सरकार बनी तो पहली कलम से सबसे पहला कार्य यही किया जाएगा। बता दें कि तेजस्वी के 10 लाख नौकरी देने के वादे पर नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी लगातार सवाल उठा रहे हैं। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार शिक्षकों के साथ क्रूर मजाक कर रही है, जो हमें बर्दाश्त नहीं है। हम उनके लिए समान काम के बदले समान वेतन लागू करके रहेंगे। हमने इसकी लड़ाई भी लड़ी है। उन्होंने कहा कि जब हमने दस लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही तो भाजपा के शीर्ष नेता पूछ रहे थे कि क्या वह पैसा जेल से आएगा। जब चुनाव बिल्कुल करीब आया तो अपनी घोषणाओं में भाजपा के द्वारा 19 लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराए जाने की बात कही जा रही है। अब आप खुद समझ लीजिए कि वायदे कितने सच साबित होंगे। 

उन्होंने चैनपुर के कांग्रेस उम्मीदवार प्रकाश सिंह को वोट देने की अपील की। यहां सभा का संचालन राजद के प्रधान महासचिव भोला सिंह यादव ने किया। रामगढ़ विधानसभा के बिछियां में तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के पुत्र सुधाकर सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments