Tuesday 25th \2024f June 2024 08:45:30 AM
HomeLatest Newsतीन मासूम संग महिला ट्रेन के आगे कूदी

तीन मासूम संग महिला ट्रेन के आगे कूदी

● माँ बेटे की मौके पर हुई मौत, 2 घायल

पलामू: विश्रामपुर स्थित रेहला थाना क्षेत्र के सगौना गांव में बुधवार को एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ चलती मालगाड़ी के आगे कूद गई। घटना में महिला और उसके एक सात साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक दूधमुहा बच्चा व पांच साल की लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घायलों को मेदिनीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों बच्चों को रांची रिम्स रेफर कर दिया है।

पति के साथ झगड़ा हुआ था

बताया जा रहा है कि महिला का उसके पति के साथ अक्सर झगड़ा होता था और मंगलवार की रात भी दोनों में काफी विवाद हुआ था। इसके बाद महिला ने सारे बच्चों के साथ आत्महत्या की योजना बना डाली।महिला की पहचान सगौना गांव निवासी नागेंद्र राम की पत्नी 30 वर्षीय प्रियंका देवी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार नागेंद्र को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से नजायज रिश्ता है। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। गांव में कई बार इस मामले को लेकर पंचायत भी बुलाई गई थी। सुलह होता और फिर दोनों में विवाद शुरू हो जाता। मंगलवार की रात भी नागेंद्र और प्रियंका देवी के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।बुधवार सुबह होते ही प्रियंका अपने डेढ़ साल के दूधमुहे बेटे, सात साल का पुत्र आकाश व पांच साल की बेटी को लेकर रेलवे ट्रैक की ओर निकल गई। घर में इसकी किसी को कुछ भनक भी नहीं लगी। 

महिला तीनों बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर आने वाली ट्रेन का इंतजार करने लगी। जैसे ही मालगाड़ी आई तीनों बच्चों को लेकर प्रियंका ट्रेन के आगे कूद गई। हादसे में मौके पर ही प्रियंका देवी और और उसके 7 साल के बेटे आकाश की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments