Wednesday 29th \2024f May 2024 04:23:35 AM
HomeBreaking Newsतिलैया पुलिस का ख़ौफ़नाक चेहरा, एक डॉक्टर को बुरी तरह पीटा साथ...

तिलैया पुलिस का ख़ौफ़नाक चेहरा, एक डॉक्टर को बुरी तरह पीटा साथ ही घिसटकर ले गयी थाने

संजय साजन/ उज्ज्वल दुनिया/कोडरमा। तिलैया पुलिस का ख़ौफ़नाक चेहरा सामने आया है। झुमरीतिलैया बाजार में पुलिस का रौद्र रूप देख हर कोई हैरान है। पुलिस और पब्लिक के बीच रिश्ते सुधारने की बात करने वाले पुलिस कप्तान डॉ एहतेशाम बकारीब के कार्यकाल में तिलैया पुलिस ने एक डॉक्टर को बुरी तरह पीटा साथ ही घिसटकर थाना ले गयी। 

क्या है पूरी घटना ? 

दरअसल डॉक्टर वीरेंद्र कुमार झुमरीतिलैया के झंडा चौक के समीप राधे राधे मार्केट के सामने  प्लास्टिक दुकान से खरीददारी करने  पहुंचे थे। बताया जाता है कि सड़क किनारे कार लगाकर दुकान गए थे। तभी तिलैया थाना प्रभारी पहुंच गए। कार हटाने को लेकर पुलिस और डॉक्टर के बीच नोंकझोंक हो गयी। पुलिस ने डॉ वीरेंद्र को बीच बाजार में ही पिटाई कर दी,साथ ही थाने ले गयी। 

आइएमए से जुड़े डॉक्टरों ने थाने में किया हंगामा 

मामले को लेकर देखते ही देखते थाना में आइएमए से जुड़े डॉक्टर पहुंचने लगे। उन्होंने थाने पहुंचकर जोरदार हंगामा किया ।  मामले की जानकारी होने पर एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद थाना पहुंचे और मामले को समझौता कर निबटारा करने का अथक प्रयास किया। लेकिन आईएमए के डॉक्टर नही माने। आखिरकार डॉ वीरेंद्र कुमार ने थाना में मामला दर्ज कराने को लेकर आवेदन दिया है। आवेदन में पुलिस द्वारा अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। 

थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर लाइन हाजिर

इधर मामला बढ़ने के बाद मामले में थाना प्रभारी  रामनरायण ठाकुर को लाइन हाजिर कर दिया गया। वहीं एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट के बाद आगे की जायेगी कार्यवाई। फिलहाल डोमचांच अंचल निरीक्षक अजय कुमार सिंह तिलैया थाना प्रभारी के प्रभार में रहेंगे।बता दें की डॉ वीरेंद्र कुमार चर्म रोग स्पेशलिस्ट है। साथ ही सामाजिक सरोकार से जुड़े है। भोजपुरी फिल्मों से भी इनका बतौर लेखक प्रोड्यूसर के रूप में पहचान है।

आईएमए अध्यक्ष के नेतृत्व में चिकित्सकों ने एसपी से की मुलाकात 

आईएमए कोडरमा के जिला अध्यक्ष डॉ संजीव कुमार झा के नेतृत्व में चिकित्सकों का एक दल कोडरमा एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब से मिलकर घटना की पूरी जानकारी दी और दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। घटना के बाद एसपी ने तत्काल प्रभाव से तिलैया थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं उन्होंने चिकित्सकों के दल को आश्वस्त किया है कि मंगलवार तक मामले की पूरी जांच कर इस मामले में शामिल सभी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

एसपी के द्वारा डोमचांच अंचल निरीक्षक सह पूर्व तिलैया थाना प्रभारी को तिलैया थाना प्रभारी के रूप में प्रभार सौंपा गया है। एसपी से मिलने वाले चिकित्सक दल में आईएमए  के जिला सचिव डॉ सुजीत राज, डॉ प्रवीण कुमार, डॉ नरेश पंडित, डॉ रमन कुमार, डॉ देवेंद्र कुमार, डॉ संदेश गुप्ता आदि शामिल थे। हालांकि घटना के बाद पुलिस के द्वारा चिकित्सक के साथ की गई मारपीट का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिस पर शहर वासियों ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments