Tuesday 25th \2024f June 2024 09:15:38 AM
HomeViral Newsझारखंड आरजेडी में घमासान

झारखंड आरजेडी में घमासान

प्रदेश महासचिव ने प्रदेश अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह को तुरंत बर्खास्त करें

उज्ज्वल दुनिया/सरायकेला: झारखंड आरजेडी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी में गुटबाजी चरम पर है. वहीं प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह के विरुद्ध आरजेडी के प्रदेश महासचिव अर्जुन यादव ने मोर्चा खोल दिया है.

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव सह कोल्हान प्रमंडल के प्रभारी अर्जुन यादव ने प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के पद से पदमुक्त किए जाने की मांग उठाई है. उन्होंने अभय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष ने निजी लाभ के चलते पार्टी में मनचाहे लोगों को पद दिया है. ऐसे में कई कर्मठ, जूझारू कार्यकर्ता जो वर्षों से लालू प्रसाद यादव से प्रभावित होकर आरजेडी में सक्रिय राजनीति कर रहे हैं, वह अब उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने संजय सिंह को सरायकेला-खरसावां का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है, जबकि संजय सिंह पर कई गंभीर मामले दर्ज हैं.

कोल्हान के प्रभारी और प्रदेश महासचिव अर्जुन यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में झारखंड राज्य में मचे अंदरूनी खींचतान का असर देखने को मिल सकता है. लिहाजा आलाकमान को अविलंब अभय कुमार सिंह को प्रदेश अध्यक्ष से बर्खास्त किया जाना चाहिए और वरीय कर्मठ, जागरूक पार्टी पदाधिकारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाना चाहिए. प्रदेश महासचिव अर्जुन यादव ने इस संबंध में पार्टी सुप्रीमो को एक पत्र लिखा है इसके साथ ही नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर झारखंड के चार वरीय पार्टी पदाधिकारियों के नाम भी प्रस्तावित किए गए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments