Tuesday 25th \2024f June 2024 09:27:35 AM

चुन

उज्ज्वल दुनिया/पटना ।  बिहार विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग के दौरान बीजेपी ने अपने जिस एकमात्र विधायक का टिकट काटा था, उसे लोजपा ने सिंबल थमा दिया है. चिराग पासवान की इस जबरदस्त सेंधमारी से बीजेपी-जेडीयू में खलबली मची है.

बेटिकट बीजेपी विधायक को लोजपा का सहारा

दरअसल बीजेपी ने जेडीयू से सीट शेयरिंग के दौरान अपनी एक सीटिंग सीट जेडीयू को दे दी है. झाझा के विधायक रविंद्र रवींद्र यादव का टिकट काट कर बीजेपी ने उस सीट को जेडीयू को सौंप दिया है. जेडीयू ने वहां से नीतीश कुमार के बेहद खास रहे दामोदर रावत को टिकट दिया है.

रविन्द्र यादव को झाझा से टिकट

भाजपा से बेटिकट हुए विधायक रवींद्र यादव ने पहले तो पार्टी से ये जानने की कोशिश की कि किस गुनाह के कारण उन्हें बेटिकट किया गया है. लेकिन बीजेपी ने उन्हें कुछ नहीं कहा. विधायक के करीबियों ने बताया कि बीजेपी के बड़े नेता मिल कर बात करने को भी तैयार नहीं हुए. लिहाजा विधायक रवींद्र यादव ने लोजपा से संपर्क साधा.

लोजपा सूत्रों के मुताबिक विधायक रवींद्र यादव को पार्टी ने झाझा से टिकट दिया है. लोजपा दावा कर रही है कि जेडीयू के खिलाफ बीजेपी में भारी नाराजगी है. विधायक रवींद्र यादव आम कार्यकर्ताओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं. लोजपा ने दावा किया है कि रवीद्र यादव की जीत तय है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments