आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमीयुगल की पिटाई

पति को छोड़ प्रेमिका ने प्रेमी संग की शादी
पति को छोड़ प्रेमिका ने प्रेमी संग की शादी

………………………………….
उज्जवल दुनिया संवाददाता

हजारीबाग। उत्तरी छोटा नागपुर प्रमंडल हजारीबाग अंतर्गत कोडरमा जिले के मरकच्चो में ग्रामीणों ने एक प्रेमीयुगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ उनकी जमकर पिटाई कर दी। फिर उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

उसके बाद प्रेमिका जिद पर अड़ गई, तो युवक के साथ उसका विवाह करा दिया गया। हालांकि प्रेमिका सिंपी कुमारी शादीशुदा है, जबकि प्रेमी अजय यादव कुंवारा था। मामला मरकच्चो प्रखंड की महुंगाई पंचायत के सोनेडीह गांव का है। सिंपी की शादी गैरागी गांव के राजेश यादव के साथ दो साल पहले हुई थी। वह हैदराबाद में मजदूरी करता है। ग्रामीणों ने बताया कि अभी एक माह पहले ही वह हैदराबाद गया था। इसी का फायदा उठाकर प्रेमी अजय विवाहिता से मिलने उसकी ससुराल गैरागी गया था। प्रेमीयुगल जिस कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में मिले, आम तौर पर उस कमरे में विवाहिता अकेली सोती थी।

दरअसल विवाहिता की ननद को दोनों के एक साथ होने की भनक लग गई थी। जानकारी के बाद ननद ने अपने घरवालों के साथ-साथ आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। खबर मिलते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई कर मरकच्चो पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने के बाद रात करीब दो बजे पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने प्रेमिका से पूछताछ की तो वह पति को छोड़ प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई।

मामले को लेकर थाना परिसर में दिनभर दोनों के परिजनों का जमावड़ा लगा रहा। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच शादी को लेकर सहमति बनने के बाद एक बांड पेपर भरवाकर परिजनों को सौंप दिया। उसके बाद दोनों की शादी प्रखंड मुख्यालय स्थित संकट मोचन मंदिर में करा दी गई। दोनों के परिजन भी इस शादी में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com