ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन का राँची सांसद संजय सेठ ने किया विरोध

समझ से परे है पीएम केयर्स फंड से बने ऑक्सीजन प्लान्ट का लोकार्पण
समझ से परे है पीएम केयर्स फंड से बने ऑक्सीजन प्लान्ट का लोकार्पण

माल महाराज का मिर्जा खेले होली वाली कहावत को चरितार्थ कर रही राज्य सरकार

झारखंड में बने ऑक्सीजन प्लांट के लोकार्पण समारोह का राँची सांसद संजय सेठ ने विरोध किया है। सांसद श्री सेठ ने कहा कि झारखंड में सभी ऑक्सीजन प्लांट पीएम केयर्स फंड से बने हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री के द्वारा अपने स्तर से इसका लोकार्पण किया जाना समझ से परे है।

संजय सेठ ने एक बयान जारी कर कहा कि कोरोना के विरुद्ध चल रही लड़ाई को अंतिम रूप देते हुए पीएम केयर्स फंड से देश भर में PSA Plant का निर्माण हुआ। इसका लोकार्पण माननीय प्रधानमंत्री जी कल 07 अक्टूबर को करने वाले हैं। झारखण्ड में भी ऐसे 27 PSA का निर्माण पीएम केयर्स फंड से हुआ है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के लोकार्पण तिथि से एक दिन पूर्व राज्य सरकार द्वारा लोकार्पण किया जाना समझ से परे है। आखिर मुख्यमंत्री करना क्या चाह रहे हैं? यह लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं का अपमान है।

उन्होंने कहा कि जब राष्ट्रस्तर पर एक साथ सभी PSA का लोकार्पण होना तय हुआ तो फिर झारखण्ड सरकार के द्वारा ऐसा किया जाना, सीधे-सीधे माननीय प्रधानमंत्री का अपमान है। माननीय प्रधानमंत्री का जनता नहीं सहन करेगी।

झारखण्ड सरकार एक तरफ केंद्र के द्वारा पैसा और संसाधन नहीं दिए जाने का रोना रोती है, तो दूसरी तरफ केंद्र के ही संसाधनों का खुद से लोकार्पण करके माल महाराज का मिर्जा खेले होली वाले कहावत को चरितार्थ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com