पीएम केयर्स फंड से निर्मित ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन पर सदर विधायक ने जताई आपत्ति

कहा पीएम मोदी के निर्धारित उद्घाटन कार्यक्रम को हाईजैक कर झारखंड सरकार ने किया पीएम का अपमान
कहा- पीएम मोदी के निर्धारित उद्घाटन कार्यक्रम को हाईजैक कर झारखंड सरकार ने किया पीएम का अपमान

हजारीबाग। बुधवार को सुबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने स्वास्थ्य मंत्री के साथ मिलकर रिम्स ऑडिटोरियम से झारखंड के कई अस्पतालों के साथ हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पीएम केयर्स फंड से अधिष्ठापित व निर्मित पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का भी ऑनलाइन उद्घाटन किया गया।

हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने झारखंड सरकार पर पीएम नरेंद्र मोदी के अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि इसका लोकार्पण पीएम नरेंद्र मोदी सात अक्टूबर को करने वाले थे। ऐसे में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए झारखंड सरकार ने पीएम नरेंद्र मोदी के निर्धारित उद्घाटन कार्यक्रम को हाईजैक करके पीएम मोदी का अपमान किया गया।

उन्होंने कहा की इसके उद्घाटन के इस अवसर पर हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य बैनर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर तक नहीं लगाए जाने के कृत्य की घोर निंदा की। उन्होंने कहा की झारखंड के वर्तमान गठबंधन की सरकार की सोच और मंशा इससे साफ झलकती है।

विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि जिनकी सोच के बदौलत यह योजना आज हजारीबाग जैसे छोटे शहर में जनता के सहयोग से धरातल पर उतरी, जिन्होंने भविष्य में कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए और ऑक्सीजन आपूर्ति में आत्मनिर्भर बनने के लिए इस प्लांट का सौगात दिया वैसे पीएम मोदी की उपेक्षा झारखंड सरकार के कुत्सित मानसिकता की सोच को स्पष्ट उजागर करता है।

उन्होंने यह भी कहा की आप ओछी लोकप्रियता तो हासिल कर लेंगे लेकिन जनता के दिलों में बसने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति जनता के अटूट आस्था, विश्वास, श्रद्धा और प्रेम को कैसे कम कर पाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com