लखीमपुर खीरी की घटना के खिलाफ प्रोफेशनल कांग्रेस का कैंडल मार्च

प्रियंका गांधी को गिरफ्तार और दोषी मंत्री और उसके बेटे आजाद हैं, ये नहीं चलेगा
प्रियंका गांधी को गिरफ्तार किया और दोषी मंत्री और उसके बेटे आजाद हैं, ये नहीं चलेगा- कांग्रेस

रांची। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर घटना में 4 किसानों की शहादत को लेकर झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस ने बापू वाटिका पर कैंडल जलाकर शहीद किसानों को श्रद्धांजलि दी तथा 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि सत्ता में बैठे केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा नेतृत्व वाली सरकार से आग्रह है कि सत्ता के मद में चूर एक मंत्री के पुत्र पर कानून के तहत कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार से मिलने जा रही कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया जाता है जबकि घटना को अंजाम देने वाले भाजपा नेता सड़क पर घूम रहे हैं और पूरी सरकार उनके बचाव में जुटी हैं।
वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता इस तरह की गिरफ्तारियों से डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि जब ब्रिटिश सरकार की गोलियों के आगे कांग्रेस कार्यकर्ता झुके नहीं तो फिर ऐसी कायर सरकार के आगे झुकने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना भाजपा की एक सोची समझी साजिश है और उत्तर प्रदेश की सरकार विरोधी दलों के नेताओं को रोक कर जनता की आवाज को दबाना चाहती है लेकिन अब लोग जा चुके हैं और इस तरह की कार्रवाई से कांग्रेस कार्यकर्ता डरने को तैयार नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि किसान आंदोलन को कुचलने में भाजपा नेताओं की साजिश एक-एक कर आप सामने आने लगी है एक और किसानों को सरेआम कुचलने वाले भाजपा के मंत्री और उसके पुत्र का बचाव किया जा रहा है दूसरी तरफ आंदोलन करने वाले विरोधी दलों के नेताओं को रोकने की कोशिश की जा रही है लोकतंत्र के लिए इससे दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति कुछ और नहीं हो सकती हैं।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विनीता पाठक, सोनी नायक, अमरजीत कुमार, विद्याकर कुंवर, विकास कुमार, राजीव कुमार, विक्की गोप,गौरव आनंद, आसिफ जियाउल,हरि ओम, पुनीत कुमार,आयुष अग्रवाल विशाल कुमार, इरफान खान,सोनू इमरोज, श्रीकांत कुमार मुख्य रुप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com