Thursday, March 28, 2024
HomeLatest Newsबंगले में सजा काट रहे लालू प्रसाद से मिलने वालों की संख्या...

बंगले में सजा काट रहे लालू प्रसाद से मिलने वालों की संख्या पर कड़ी नजर रखे सरकार

उज्ज्वल दुनिया /रांची ।  भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा की ऐसी शिकायतें सामने आ रही हैं जिसमे बताया जा रहा है की चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद से बंगले में लोग जेल मैनुअल के नियमों की धज्जियां उड़ा कर मिल रहे हैं। प्रतुल ने कहा कि भाजपा ने शुरू से कहा था की यह बंगला हेमंत सोरेन सरकार का राजद को समर्थन दिए जाने के मुद्दे पर रिटर्न गिफ्ट है। यह बंगला राजद का प्रधान चुनावी कार्यालय बनता जा रहा है।

प्रतुल ने राज्य सरकार, जेल आईजी और जिला प्रशासन से मांग की है की जिस बंगले में लालू प्रसाद रहते हैं वहां पर सीसीटीवी कैमरों का जाल बिछा कर उसे ऑनलाइन किया जाए।बंगले के सभी प्रवेश और निकास द्वारों के अतिरिक्त उन सभी जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए जहां से आने जाने वाले लोगों पर निगरानी रखी जा सके।इन कैमरों की ऑनलाइन मॉनिटरिंग जेल आईजी और जिला नियंत्रण कक्ष से हो।

प्रतुल ने कहा की पहले तो अस्पताल में लालू प्रसाद से मिलने वालों की तस्वीरें भी मीडिया में छपती रहती थी ।लेकिन अब तो वह मीडिया की नजरों से दूर बंगले के भीतर से राजद के चुनावी अभियान का संचालन कर रहे हैं।अदालत ने उन्हें सजा मुकर्रर की है।लेकिन हेमंत सोरेन की सरकार ने उनके लिए रेड कारपेट बिछा कर रखा है।इस पर तुरंत लगाम लगे और जेल मैन्युअल के नियमों का पालन हो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments