Friday 14th \2024f June 2024 01:07:28 PM
HomeLatest Newsस्थानीय नीति पर राज्य की जनता को दिग्भ्रमित कर रही हेमंत सरकार

स्थानीय नीति पर राज्य की जनता को दिग्भ्रमित कर रही हेमंत सरकार

उज्ज्वल दुनिया \रांची । भाजपा प्रदेश महामंत्री एवम सांसद समीर उरांव ने हेमंत सरकार पर कड़ा प्रहार किया। समीर उरांव ऑनलाइन प्रेसवार्ता से मीडिया को संबोधित कर रहे थे।समीर उरांव ने कहा कि हेमंत सरकार स्थानीय नीति को लेकर राज्य की जनता को गुमराह कर रही है। ये जनता के बीच झूठे वायदों और बड़ी बड़ी घोषणाओं से बनी सरकार है।8 महीने में यह सरकार एक कदम भी नही चल सकी।विकास के कार्यक्रम ठप्प है।लोक कल्याणकारी योजनाएं बंद की जा रही है।मजदूर पलायन को मजबूर हैं।

समीर उरांव ने कहा कि हेमंत सरकार फिर स्थानीयता के नाम पर युवाओं को रोजगार से वंचित रखना चाहती है। रघुवर सरकार ने सभी दलों से स्थानीय नीति पर राय मांगी थी पर उस वक्त नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन मौन रहे,सदन से भागते रहे। इनका चरित्र ऐसा ही है। अर्जुन मुंडा की सरकार से समर्थन वापस लिया परंतु 14 महीनों में स्थानीय नीति की चर्चा नही की।

समीर उरांव ने कहा कि आज फिर से हेमंत सरकार स्थानीय नीति का स्वांग रच रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को कर के दिखाने में विश्वास रखना चाहिये न कि बोलने में। उन्होंने कहा कि यह सरकार रोज रोज जनता को गुमराह नही करे। भाजपा मांग करती है कि यह सरकार शीघ्र अपनी मंशा स्पष्ट करे।विधानसभा पटल पर बात रखे।भारतीय जनता पार्टी एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाते हुए राज्य हित और प्रदेश की 3.25 करोड़ जनता के हित मे अपनी राय स्पष्ट करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments