Monday 20th \2024f May 2024 03:30:34 PM
HomeBreaking Newsझारखंड में नहीं लगेगा लॉकडाउन, कोरोना से ज्यादा बेरोजगारी और भुखमरी से...

झारखंड में नहीं लगेगा लॉकडाउन, कोरोना से ज्यादा बेरोजगारी और भुखमरी से मर जाएंगे लोग

उज्ज्वल दुनिया/ रांची । झारखंड में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है । सीएम आवास, सीएम सचिवालय, पुलिस हेडक्वार्टर सहित तमाम जरूरी सरकारी दफ्तर भले ही सील हों लेकिन सरकार लॉकडाउन नहीं लगाएगी ।  झारखंड में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुये राज्‍य में संपूर्ण लॉकडाउन लगने की खबरें सामने रही थी लेकिन वित्त मंत्री रामेश्‍वर उरांव ने संपूर्ण लॉकडाउन की संभावना को खारिज कर दिया है ।

लॉकडाउन का मतलब गरीबों के पेट पर लात मारने की तरह होगा

रामेश्वर उरावं ने कहा कि झारखंड में संपूर्ण लॉकडाउन नहीं लगेगा । संपूर्ण लॉकडाउन से जिंदगी तो बच जाएगी, लेकिन जीविका खत्म हो जाएगी । हम राज्य के लोगों को घरों में बंद कर उन्हें भूखे पेट सोने को मजबूर नहीं कर सकते । उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूर और बिहार की वजह से झारखंड में संक्रमितों आंकड़ा बढ़ा है । 

प्रदीप बलमुचू और सुखदेव भगत कांग्रेस में आने के लिए कम से कम 6 साल इंतजार करें

चुनाव के वक्त कांग्रेस छोड़कर गए प्रदीप बलमुचू और सुखदेव भगत के फिलहाल घर वापसी की संभावना को रामेश्वर उरावं ने खारिज कर दिया है । उन्‍होंने कहा कि 6 साल तक कम से कम घर वापसी के लिए इंतजार करना होगा । फिलहाल उनके लिए वापसी की राह मुश्किल है ।
कांग्रेस पार्टी में एक व्यक्ति एक पद के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा कोई लिखित में नहीं है, यह परंपरा है ।  वहीं 12वें मंत्री पद के सवाल को मंत्री रामेश्वर उरांव टाल गए । 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments