Wednesday, February 28, 2024
HomeBreaking Newsछोटे भाई गौरव की राजनीतिक महत्वाकांक्षा को जय मंगल उर्फ अनूप ने...

छोटे भाई गौरव की राजनीतिक महत्वाकांक्षा को जय मंगल उर्फ अनूप ने बताया विरोधियों की साजिश

उज्ज्वल दुनिया/बेरमो । बेरमो विधानसभा उपचुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही राजनीति तेज हो गई है। यहां कांग्रेस विधायक और इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह के निधन के कारण उपचुनाव हो रहा है। राजेंद्र सिंह के बड़े बेटे कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की ज्यादा संभावना है। उन्होंने चुनाव प्रचार शुरू भी कर दिया है। 

इस बीच राजनीतिक हलकों में अनूप के छोटे भाई कुमार गाैरव की महत्वाकांक्षा को लेकर भी जोरदार चर्चा है। कुमार गाैरव एनसीपी विधायक कमलेश सिंह के दामाद हैं। सिंह की अंदरूनी इच्छा अपने बेटे को राजनीति में स्थापित करने की है। इसे लेकर बेरमो में तरह-तरह की चर्चा है। इस चर्चा को अनूप सिंह ने विरोधियों का दुष्प्रचार करार दिया है। 

बेरमो को बताया राजेंद्र प्रसाद सिंह की बगिया  

राजेंद्र प्रसाद सिंह के बड़े बेटे कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह ने ढोरी स्टाफ क्वार्टर स्थित अपने आवासीय कार्यालय में शुक्रवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्कोंने कहा कि अब बेरमो विधानसभा उपचुनाव की घोषणा हो गई है। चुनाव की तैयारी में सभी कार्यकर्ता जुट जाएं।  बेरमो विधानसभा क्षेत्र दिवंगत राजेंद्र प्रसाद सिंह की बगिया है, जिसे उन्होंने अपने खून-पसीना से सींचा है। इस बगिया को हरा-भरा रखने की जिम्मेदारी अब मेरे कंधे पर है।

हम दोनों भाइयों में कोई मतभेद नहीं : अनूप

अनूप ने कहा कि हम दोनों भाइयों में कोई मतभेद नहीं है, विरोधी दल के लोग अफवाह फैला रहे हैं। हम दोनों भाइयों में पिता राजेंद्र बाबू का संस्कार है। मेरा भाई कुमार गौरव मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। कुछ विरोधी लोग राजनीतिक लाभ के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं, कि  अपने भाई से मेरी पटती नहीं है। अगर किसी को संदेह है तो वे मेरे भाई कुमार गौरव एवं मेरी मां रानी देवी से बात कर जानकारी ले सकते हैं। भाई से विवाद की अफवाह विरोधियों ने फैलाई है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments