जरूरत पड़ी तो रुपेश पांडे हत्याकांड की सीबीआई जांच कराएंगे : मंत्री मिथिलेश ठाकुर

रुपेश पांडे के परिजनों से मुलाकात के बाद बरही के होटल शीतला विहार में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते मंत्री मिथिलेश ठाकुर
रुपेश पांडे के परिजनों से मुलाकात के बाद बरही के होटल शीतला विहार में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते मंत्री मिथिलेश ठाकुर
उज्ज्वल दुनिया संवाददाता
बरही  :  मृतक के घर से वापस लौटने के दौरान बरही स्थित शीतल विहार होटल में प्रतिनिधि मंडल द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बरही की घटना का निंदा किया और कहा कि मामले का फास्ट ट्रेक कोर्ट के तहत करवाई होगी। मौके पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पीड़ित परिवार को कहा कि भाजपा के बहकावे में वे लोग नहीं आए।
हेमंत सरकार में प्रशासन बेहतर काम कर रहा है- मंत्री
झारखंड में हमारी सरकार बिल्कुल स्वच्छ सरकार है। राज्य में शासन – प्रशासन बेहतर कार्य कर रही है। मामले की निष्पक्ष जांच होगी, प्रशासन द्वारा मामले की जांच जारी है। दोषियों पर निश्चित रूप से कार्रवाई होगी और किसी निर्दोष को फंसने नहीं दिया जाएगा। सरकार हर संभव पीड़ित परिवार को मदद करने के लिए तैयार है। वहीं कहा कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती है, हमारी सरकार हर मामलों में तत्पर रहती है। पीड़ित परिवार की मांग पर जरूरत पड़ी तो मामले का सीबीआई जांच भी करवाया जाएगा।
हम किसी के दबाव में काम नहीं करेंगे- बादल पत्रलेख
वहीं कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल में शामिल सभी लोग बारी- बारी से पीड़ित परिवार से बात किया और उनके दर्द को जाना, और कहा कि पीड़ित परिवार के भावनाओं को मुख्यमंत्री के समक्ष हम लोग रखेंगे। वहीं जो पीड़ित परिवार के द्वारा मांग पत्र हम लोगों को दिया गया उसे भी हम लोग मुख्यमंत्री को सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार आप लोगों ने बनाई है और पूर्ण भरोसा हम देना चाहते हैं कि एक-एक व्यक्ति को न्याय मिलेगा। किसी के दबाव में हम लोग काम नहीं करेंगे, प्रशासन निष्पक्ष तरीके से जांच करेगी।
वही श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि इस तरह की घटना बहुत ही निंदनीय है, सरकार पीड़ित परिवार के साथ, पीड़ित परिवार को हर संभव मदद किया जाएगा। वही बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि इस कानून को हाथ में लेने वाले लोगों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। वही कहा कि पीड़ित परिवार को जल्द सरकार के समक्ष ले जाया जाएगा और जो भी मांगे हैं उसे पीड़ित परिवार के द्वारा सरकार के समक्ष रखेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांति बहाल करना हम सभी की जिम्मेवारी है सभी लोग इसमें सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.