राजधानी रांची के तुपुदाना में डबल मर्डर से सनसनी, अवैध संबंध में हत्या का शक

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहन्डू पुल के पास युवक-युवती का शव बरामद
तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहन्डू पुल के पास युवक-युवती का शव बरामद

राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहन्डू पुल के पास युवक-युवती का शव बरामद हुआ है। दोनों के जिस्म पर गहरे चोट के निशान हैं। दिखने में ऐसा लगता है कि धारदार हथियार से हत्या की गई है। मरने वाले युवक की पहचान तुपुदाना शांति नगर के रहने वाले विवेक के रूप में हुई है, वहीं लड़की का नाम पूजा बताया जा रहा है तो किराए के मकान में पति से अलग रह रही थी। युवती की शादी हो गई थी और उनका एक बच्चा भी है।

अवैध संबंध में हत्या कि आशंका

स्थानीय लोगों का कहना है कि पूजा अपने पति से अलग रह रही थी। विवेक अपने घर का इकलौता बेटा था । वो पूजा के घर आता-जाता था। शुक्रवार को दोनों अपने घर से बाहर निकले थे, हालांकि रात तक दोनों अपने-अपने घर नहीं पहुंचे थे। सुबह दोनों के शव बरामद हुए ।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमामर्टम के लिए भेज दिया गया है।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक दृष्टि में हत्या का मामला लगता है। शवों के पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ है, उसी के आधार पर आगे की जांच की जा रही है। हमसबसे पहले युवति के पति को पूछताछ के लिए बुला रहे हैं। दोनों शुक्रवार से ही लापता थे । परिजनों द्वारा खोजबीन की जा रही थी । जिसके बाद शनिवार की सुबह दोनों का शव बरामद किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com