ओवैसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने यादवों को बताया धोखेबाज और दूध में पानी मिलाने वाला

यूपी के फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बड़ा ही बेतुका बयान दिया है ।

दूध में पानी मिलाने वालों ने मुसलमानों को धोखा दिया- शौकत अली
दूध में पानी मिलाने वालों ने मुसलमानों को धोखा दिया- शौकत अली

शौकत अली ने कहा कि देश-प्रदेश में मुसलमान आज निशाने पर हैं । तीन तलाक के जरिए मुसलमान समाज की शरीयत में दखल दिया गया है । उन्होंने मुलायम सिंह यादव पर हमला करते हुए आगे कहा कि इटावा से चार फुट का आदमी निकलकर आया और मुसलमानों को भरोसा दिलाने की कोशिश की । हमने उसे वोट और सपोर्ट दे दिया। लेकिन, देश में कोई धोखेबाज समाज है तो वह यादव समाज ही है ।

यादव समाज सबसे बड़ा धोखेबाज

शौकत अली यहीं नहीं रुके । उन्होंने कहा कि दूध में पानी मिलाने वाले धोखेबाज यादव समाज का हमने साथ दिया था । 4 बार सपा सरकार बनवाई । लेकिन, हमें बदले में सिर्फ आयोग और कमेटियां दी गईं । हमें धोखा दिया गया । हमने बड़ी गलती कर दी ।

मुसलमान समाज के पास नहीं है कोई नेता: ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में मुसलमानों के साथ धोखा हो रहा है । उन्होंने कहा उन्हें यूपी में जलाने और मारने की धमकियां मिलती हैं । हम मरने के लिए तैयार हैं, लेकिन ऊपर जाकर क्या जवाब देंगे ?

कब तक दूसरी पार्टियों के लिए दरी बिछाओगे

उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन पहले अलीगढ़ में सपा के जलसे के दौरान जयंत ने 10 साल से एमएलए जमील उल्लाह को धक्का दे दिया । देश के मुसलमानों कब तक दरी बिछाओगे? यहां 19 फीसदी मुसलमान है, लेकिन इस बिरादरी के पास कोई नेता नहीं है । बाकी समाज अपने नेताओं को वोट की ताकत देते हैं, इसलिए मुसलमानों को भी अपनी ताकत बतानी होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *