अनियंत्रित स्कॅर्पियो की चपेट में आने से बाइकसवार दो भाइयों की मौत, भतीजा घायल

बारिश और फिसलन की वजह से अनियंत्रित हो गई तेज रफ्तार स्कॅर्पियो
बारिश और फिसलन की वजह से अनियंत्रित हो गई तेज रफ्तार स्कॅर्पियो

पेटरवार। पेटरवार थाना क्षेत्र के पावर स्टेशन चरगी के समीप एक स्कार्पियो के चपेट में आकर दो बाइक पर सवार दो सगे भाइयों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि गोला थाना क्षेत्र के गन्धोनिया गांव निवासी 32 वर्षीय नरेश मुंडा एवं इसका 26 वर्षीय भाई संतोष मुंडा 15 वर्षीय भतीजे करण मुंडा के साथ दो बाइक पर मुर्गा बेचने पेटरवार हाट बाजारटांड़ आ रहे थे कि पीछे से आ रहा एक स्कार्पियो वाहन एक गाय को टक्कर मारते दोनो बाइक को अपने चपेट में ले लिया। जिससे दोनो बाइक सवार दोनो भाई बाइक सहित स्कार्पियो के भीतर फंस गया, जबकि करण भाग्यवश बाइक से दूर जा गिरा। दुर्घटना में करण का दाहिना पैर टूट गया है एवं अंदरूनी चोंटें आई है।

सीएचसी पेटरवार में प्राथमिक उपचारोआंत करण को रिम्स रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना में स्कार्पियो में फंसे दोनो भाइयों को काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। दोनो भाइयो की मौत मौके पर ही हो गई थी। पेटरवार थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट रेफरल अस्पताल भेज दिया। पेटरवार थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है।

घायल को रिम्स भेजने में गोमिया विधायक डॉ लम्बोदर महतो, विधायक प्रतिनिधि रतन महतो, संटू सिंह, मनोज जैन, रितेश सिन्हा, राजेश महतो आदि की सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com