गिरिडीह: डुमरी पुलिस को चकमा देकर दो आरोपी गिरफ्त से फरार

बार-बार पुलिस की गिरफ्त से फरार कैसे हो जाते हैं आरोपी
बार-बार पुलिस की गिरफ्त से फरार कैसे हो जाते हैं आरोपी?

गिरिडीह । डुमरी पुलिस को चकमा देकर दो आरोपी के फरार हो जाने का मामला सामने आया है. दोनों आरोपी थाना परिसर में परिजन से बात करने के दरम्यान फरार हो गए हैं. फरार आरोपियों पर कोयला तस्करी करने का आरोप है।

तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक गिरिडीह अमित रेणू ने सख्त निर्देश दिये है. निर्देश पर डुमरी थाना पुलिस ने अभियान चलाया गया. गुप्त सूचना मिली कि कोयला का अवैध खनन कर उसे बाइक पर लादकर उत्तराखंड ले जाया जा रहा है ।

जिसके बाद डुमरी थाना प्रभारी राजू मुंडा के नेतृत्व में छापेमारी कर पीपराडीह के पास कोयला लदा जेएच 09 भी 0237, जेएच 09 एक्स 5877, जेएच 10 भी 6992, जेएच 01 1658, जेएच 09 जी 7919 और जेएच 09 भी 5852 नम्बर की बाइक को पकड़ा गया। बाइक चला रहा कोयला तस्कर पारगो निवासी महादेव मरांडी, धनीलाल हांसदा, चंदनकुरवा निवासी महाबीर बेसरा, राजेन्द्र मराण्डी, लालदेव बेसरा, बोकारो के नावाडीह थाना क्षेत्र के बेलागढ़ा निवासी महादेव हेम्ब्रम को पकड़ा गया। सभी को डुमरी थाना लाया गया।

सूत्रों के अनुसार राजेन्द्र और लालदेव के परिजन उनसे मिलने थाना पहुंचे इसी दौरान परिजन से बात करते-करते दोनों थाना से फरार हो गये । जबकि दोनों पर नजर रखने के लिए चौकीदार को तैनात किया गया था । इधर थाना प्रभारी राजू मुंडा ने बताया कि दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं । दोनों को हर हाल में गिरफ्तार कर लिया जाएगा । छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है । जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगे आरोपी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com