हजारीबाग: दनुआ घाटी में गैस लदा टैंकर पलटा, विस्फोट में तीन जिंदा जले


उज्ज्वल दुनिया संवाददाता/ अजय निराला

हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र अंतर्गत दनुआ घाटी में शनिवार की देर रात भीषण सड़क दुर्घटना हुई। इसमें तीन लोग जिंदा जल गए। बताया जाता है कि गैस लदा टैंकर हथिया बाबा घाटी की ढलान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे टैंकर में भीषण आग लग गई। वाहन से एक घायल को किसी तरह बचने पर एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए बाराचट्टी बिहार भेज दिया गया।

आग लगने के बाद जीटी रोड पर अफरातफरी की स्थिति हो गई। इस घटना में व्वसायी बब्लू यादव नामक व्यक्ति के जलने से मौत होने की बात बताई जा रही है। इस घटनाक्रम में उसका हाइवा समेत अन्य वाहन भी जल गए। घटना के बाद घाटी क्षेत्र के लगभग दस किलोमीटर के इलाके को पूरी तरह से बंद कर दिया गया।

पुलिस ने एहतियात बरतते हुए झारखंड बिहार सीमा के चोरदाहा चेकपोस्ट के समीप राज्य में प्रवेश करने वाले वाहनों को रोक दिया। वही राज्य की सीमा से बाहर जाने वाले पथ को चौपारण बाजार के आगे जीटी रोड पर आगे बढ़ने से रोक दिया गया है।

घटनास्थल के नजदीक ही थाना प्रभारी सपन कुमार महतो पुलिसकर्मियों संग कैंप किए हुए हैं। वहीं चोरदाहा में एसआई रंजीत मरांडी और एएसआई सहदेव मुंडा पुलिस कर्मियों संग तैनात हैं। विस्फोट से पूरा घाटी इलाका थर्रा गया। रात होने की वजह से बचाव राहत कार्य सुबह संभव हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *