Bengal Elections 2021: अब तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर eyewitness प्लांट करने का आरोप लगाया

शुक्रवार को ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के खिलाफ़ काले झंडे के साथ रैली निकालते तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता

ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के खिलाफ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भी पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में रैली निकाली । कई जगहों पर वे Black mask और Black flags के साथ प्रदर्शन कर रहे थे । वरिष्ठ मंत्रियों की अगुवाई में कोलकाता के खुद्दारपोर, बेहाला और गरियाहाट क्षेत्रों में रैली निकाली गई । मंत्री फ़रहाद हकीम ख़िददपुर की रैली का नेतृत्व कर रहे थे , वहीं उनके वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगी पार्थ चटर्जी ने बेहाला में नेतृत्व किया।

BJP ने eyewitness को प्लांट किया

विरोध प्रदर्शन के बाद डेरेक ओ’ब्रायन, शताब्दी राय, काकोली दास्तीदार, प्रतिमा मंडल, शांतनु सेन और सौगत रॉय के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग (ईसी) के अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा । चुनाव आयोग से मुलाक़ात के बाद बाहर निकले तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि BJP बहुत शातिर है, पहले हमारे लीडर ममता बनर्जी पर हमला करवाया और फिर वहां पर अपने eyewitness प्लांट कर दिए ।

क्या BJP ने मिठाई दुकान भी प्लांट कर दिया?

इसपर वहां मौजूद पत्रकारों ने पूछा कि आप कह रहे हैं कि BJP ने eyewitness प्लांट कर दिए, तो क्या घटनास्थल पर मिठाई की दुकान भी बीजेपी ने ही बनवा दी और उसमें दुकानदार निमाई को बिठा दिया? इसपर डेरेक ओ’ब्रायन ने कहा कि हम “गोदी मीडिया” के सवालों का जवाब नहीं देते ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.