बंदगांव के पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

तीनों की लाश कारो नदी से बरामद की गई
तीनों की लाश कारो नदी से बरामद की गई

चक्रधरपुर: चक्रधरपुर अनुमंडल के बंदगांव थाना अंतर्गत पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर कोयल कारो नदी घाट पर दफना दिया गया था । बुधवार को बंदगांव पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीनों लाश को बरामद किया । तीनों लाशों को देर शाम को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया।

तीनों की गला रेत कर हत्या 

जानकारी के अनुसार पोडेंगेर गांव निवासी 48 वर्षिय सालेम डांगा , उसकी पत्नी 40 वर्षिय बेलानी डांगा और छोटी पुत्री 13 वर्षिय राहिल डांगा हत्या गांव के ही नौ लोगों ने आपसी विवाद में तीनों की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दिया था । तीनों रविवार की शाम से ही लापता थे । घर में चूल्हे पर भात बनाने वाला हंडी चढ़ा हुआ था और परिवार के तीन सदस्य गायब थे ।

बंदगांव पुलिस को लापता होने की सूचना मिलने पर तीनो की खोजबीन व पूछताछ पुलिस ने करना शुरू किया। तब गांव के ही मार्क्स डांगा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने हत्या करने की बात कबूल करते हुए कहा कि तीनो को दफना दिया गया है। बंदगांव पुलिस ने कोयल कारो नदी घाट से तीनों की लाश बरामद किया था।

गांव के ही नौ लोगों पर हत्या का आरोप 

जानकारी के अनुसार गांव के नौ लोगों ने आपसी विवाद में तीनों की हत्या की है। इस मामले में बंदगांव पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पांच लोग फरार हैं। सभी की गिरफ्तारी आरोपी मार्क्स डांगा के बयान पर हुई है। इस संबंध में चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खालखो ने बताया कि पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या आपसी रंजिश के कारण हुई है।अभी पूर्ण रुप से खुलासा नहीं हुआ है ।जल्द कर लिया जाएगा

मौसी के घर में थी दो बेटी इसलिए बच गई जान

मृतक के भगीना दामाद अगस्तीन होरो ने बताया कि मृतक सालेम डांगा की तीन पुत्री है। दो पुत्री 18 वर्षिय बसंती डांगा और 15 वर्षिय सुसाना डांगा है। दोनों अपने मौसी घर में थी । इस कारण उनकी जान बच गई । कहा कि मृतक सालेम डांगा का परिवार रविवार से गायब था। किस कारण हत्या हुई है, यह अभी तक पता नहीं चला पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com