पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले मुख्या प्रत्याशी सहित तीन गिरफ्तार

मुखिया प्रत्याशी ने खुद को बताया बेगुनाह
मुखिया प्रत्याशी ने खुद को बताया बेगुनाह

गिरिडीहः जिले के गांडेय प्रखंड के मुखिया प्रत्याशी के नामांकन जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने के मामले में गिरिडीह पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये प्रत्याशी मो शाकिर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बुधवार की देर रात मुखिया प्रत्याशी और उनके दो अन्य समर्थको को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त वीडियो के वायरल होने और नारेबाजी की सूचना पुलिस अधीक्षक अमित रेणू को मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह को त्वरित जांच करने निर्देश दिया।

एसपी के निर्देश पर बुधवार देर रात में ही एसडीपीओ अनिल के नेतृत्व में पुलिस इंस्पेक्टर रत्नेश मोहन ठाकुर समेत अन्य पदाधिकारी उक्त मुखिया प्रत्याशी मो शाकिर और उनके दो समर्थकों गांडेय के परमाडीह गांव निवासी आसिफ एवं ढोकोडीह निवासी सोहैब को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में गांडेय प्रखण्ड सह अंचल कार्यालय में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के आवेदन के आलोक में गांडेय थाना में मुखिया प्रत्याशी समेत अन्य लोगों के विरुद्ध पाकिस्तान समर्थन नारेबाजी के मुद्दे पर देशविरोधी एक्ट के विभिन्न धाराओं के साथ कांड अंकित किया गया है।

हालांकि मुखिया प्रत्याशी मो शाकिर खुद को बेगुनाह बता रहे हैं। उनका कहना है कि उनके नामांकन जुलूस में कुछ विरोधी घुस आए थे उन्होंने ही गलत नारा लगाया है। बहरहाल पुलिस प्रशासन आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.