झारखंड सरकार को कोई खतरा नहीं, पूरे पांच साल चलेगी सरकार : अविनाश पांडे

कांग्रेस पूरी तरह हेमंत सोरेन के साथ : अविनाश पांडे
कांग्रेस पूरी तरह हेमंत सोरेन के साथ : अविनाश पांडे

रांची। कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकार को रोकने की कोशिश हो रही है । ऐसा देश भर देखने को मिल रहा है ।

गैर बीजेपी सरकार के खिलाफ एक षड्यंत्र

उन्होंने कहा कि गैर बीजेपी सरकार के खिलाफ एक षड्यंत्र रचते हुए उसे रोकने का प्रयास किया जा रहा है । हालांकि कांग्रेस को न्यायपालिका के साथ-साथ गठबंधन की एकता पर पूरा भरोसा है। चुनाव आयोग के द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जो नोटिस सौंपी गई है उसमें कानून अपना काम कर रही है ।

राजनीतिक गलियारों में लगातार एक भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है । लेकिन कहीं से भी सरकार या गठबंधन को कोई खतरा नहीं है । गठबंधन के बीच बेहतर समझौता और समन्वय है तभी सरकार चल रही है । अविनाश पांडेय ने ये भी दावा किया कि कांग्रेस के विधायक एक जुट है । पार्टी के हर एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे है । उनका झारखंड दौरा संगठन सशक्तिकरण का कार्यक्रम के निमित है । प्रदेश से बूथ स्तर तक पहुंचना कांग्रेस का लक्ष्य है ।

कांग्रेस प्रभारी ने राज्य में सदस्यता अभियान की सफलता की सराहना करते हुए इसे आगे भी जारी रखने की बात कही । राज्य समन्वय समिति के साथ – साथ जिला संयोजकों के साथ बैठक होगी । इस बैठक में भविष्य की राजनीति पर रणनीति बनाई जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.