देश में कांग्रेस के बिना भाजपा का विकल्प नहीं बन सकता: अविनाश पांडेय

कार्यकर्ताओं की ओर से अच्छा फीडबैक नहीं मिला तो बदल सकते हैं कांग्रेस कोटे के मंत्री
कार्यकर्ताओं की ओर से अच्छा फीडबैक नहीं मिला तो बदल सकते हैं कांग्रेस कोटे के मंत्री

रांची : झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड में हैं। इस दौरान उन्होंने तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव के रांची दौरे पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि के. चंद्रशेखर राव भी यूपीए घटक के रूप में रह चुके हैं, उनकी विचाराधारा भी एक समान है। बीजेपी को रोकने के लिए सभी को एकजुट होना पड़ेगा। देश में बदलाव लाना है, तो इस प्रकार बंटकर रहने से काम नहीं चलेगा। कांग्रेस ने पहले भी देश को नेतृत्व दिया है और यह बात सभी लोग जानते हैं कि देश में कांग्रेस के अलावा कोई भी विपक्ष खड़ा नहीं हो सकता।

वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी कॉमन मिनिमम ऐजेंडे के तहत गठबंधन में है और उम्मीद करती है कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र को भी झारखंड सरकार पूरी तरह से लागू करेगी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस की ओर से जो 4 सदस्य झारखंड मंत्रिमंडल में शामिल हैं अगर पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से अच्छा फीडबैक नहीं मिला तो उन्हें बदला जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी ने पिछले दिनों झारखंड में के पाश्र्वनाथ, गिरिडीह में तीन दिवसीय चिंतन शिविर के सफलतापूर्वक समापन के बाद झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी पांच डिवीजन सम्मेलनों का आयोजन कर रही है। 5 मार्च से शुरू होकर एक दिवसीय कार्यक्रम, हजारीबाग के बाद दुमका और रांची में 6 और 7 मार्च 2022 को आयोजित होगा। इसी तरह यह 12 और 13 मार्च को डाल्टनगंज और जमशेदपुर में आयोजित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.