थाना प्रभारी ने पैसे लेकर छोड़ा, छूटते ही बदमाशों ने शिकायत करने वाले को मारी गोली, मौत

पटनासिटी के दीदारगंज में एक दुकानदार को बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी । मारे गये दुकानदार के परिवार वालों का आरोप है कि कुछ लोग रंगदारी मांगने दुकान पर आते थे । इसकी शिकायत दुकानदार ने थाने में की । आरोप है कि स्थानीय गुंडों ने थाना प्रभारी को पैसे खिलाए और उस थाना प्रभारी ने उन बदमाशों को छोड़ दिया । थाने से बाहर आते ही वे बदमाश उस दुकानदार के पास पहुंचे और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी । मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोनामा बाजार की है ।

मृत युवक का नाम विक्रम कुमार बताया जा रहा है । विक्रम सोनामा बाजार के विवो मोबाइल दुकान में स्टाफ के रूप में कार्यरत था।  पीड़ित के परिजनों ने बताया कि दुकान में चोरी हुई थी । जिसके बाद पुलिस को कुछ लोगो का नाम बताया गया था । जिसके बाद पुलिस चार पांच लोगों को पकड़कर थाने ले गई थी, लेकिन उसे रात में ही दीदारगंज थानेदार के द्वारा मोटी रकम लेकर उन सभी को छोड़ दिया गया । इसके बाद उन्हीं लोगों ने आकर युवक को गोली मार दी। जिसके बाद वह सभी घटनास्थल से फरार हो गए हैं।

थाना प्रभारी पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो- परिजन

इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है और माहौल पूरी तरह से खराब हो चुका है । स्थानीय लोगों ने एन एच-30 शुकुलपुर के पास डेड बॉडी को रखकर जाम कर दिया है, जिसके वजह से गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह से बंद है । फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुँची थी लेकिन लोगो ने पुलिस को खदेड़ दिया है। पुलिस के प्रति लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है । इसलिए घटनास्थल पर अभी पुलिस फिलहाल अभी नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.