फिल्म पुष्पा देख मोटरसाईकिल से लकड़ी ढो रहा था तस्कर, धराया

जब्त की गई लकड़ी, और आरोपी को जेल भेजते पुलिस
जब्त की गई लकड़ी, और आरोपी को जेल भेजते पुलिस

गढ़वा । फिल्म पुष्पा की तर्ज पर एक शख्स ने लकड़ी तस्करी करने की सोची । लेकिन पैसे की कमी थी, लिहाजा 100 सीसी के मोटरसाईकिल पर लकड़ी लोड कर जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे देख लिया । पुलिस के पीछा करने पर मोटरसाईकिल बारी वजन की वजह से भाग नहीं सकी और वह पकड़ा गया । भंडरिया पुलिस ने बीती रात्रि मोटरसाइकिल में लदी इमारती लकड़ी को जब्त कर लिया है । आरोपी लकड़ी तस्कर संजय कुमार गुप्ता( पिता-महावीर साव, ग्राम-रोदो) को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है ।

इसकी जानकारी देते हुए भंडरिया थाना इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत ने कहा कि गढ़वा पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा के द्वारा अवैध कार्य करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई का निर्देश मिल रहा है । इसी निर्देश के आलोक में पुलिस बल कि एक टीम रात्रि में गस्ती कर रहा था । तभी रमकंडा – बिजका मुख्य पथ पर आरोपी संजय गुप्ता मोटरसाइकिल में 15 पीस सखुआ की चौखट ले कर भाग रहा था । पुलिस के जवानों ने उसे पीछा कर पकड़ लिया ।

भंडरिया पुलिस ने उनके विरूद्ध भंडरिया थाना कांड संख्या 8/ 22, धारा 414, 33-1ए ,वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है ।पुलिस ने लकड़ी के साथ लकड़ी ढुलाई में प्रयुक्त की गई डीस्कोभर मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है । इस मौके पर पुलिस अवर निरीक्षक विवेक कुमार, थाना इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत सहित अन्य पुलिस के लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.