औचक निरीक्षण के दौरान कई दफ्तरों में लटका मिला ताला।

आप नेताओं ने कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, कई दफ्तरों में लटका मिला ताला।

गावां
आम आदमी पार्टी के धनवार विधासभा प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम ने सोमवार को गांवा प्रखंड मुख्यालय का औचक निरक्षण किया। इस दौरान उनलोगों ने प्रखंड कार्यालय गांवा पहुंचे कर निरिक्षण किया। उन्होंने कई कार्यालयों में ताला लटका हुआ पाया।
आप नेता सागर कुमार चौधरी ने प्रेस के माध्यम से सरकार से स्थाई बीडीओ और अंचलाधिकारी बहाल करने की मांग किये एवं विधायक और सांसद से के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि लगभग हर शनिवार और सोमवार को आधा से ज्यादा कर्मचारी व अधिकारी अनुपस्थित रहते है।
राजधनवार विधानसभा संघर्ष समिति के विधानसभा अध्यक्ष मनीष शर्मा भी आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा की स्थाई बीडीओ और सीओ को पदस्थापित कर छात्र छात्राओं और ग्रामीणों को समस्या से निजात दिलाई जाए।
ग्रामीण नितेश कुमार ने बताया कि वे दुर्गापूजा से पूर्व से  ब्लॉक का चक्कर काट रहे हैं पर अधिकारी नहीं रहने से काम नहीं हो पा रहा है। मेरा छात्रवृति का फॉर्म भरना है जिसकी अंतिम तिथि 25 अक्टूबर है और  विगत समस्या से छात्रवृति फॉर्म भरना भी मुस्कील लग रहा है। वही डाबर निवासी गुड्डू सुमन ने भी बताया कि अधिकारी नहीं रहने से हमे भी भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com